Ajay Devgn Birthday: अजय को मारने के लिए लोग पड़ गए थे पीछे

3

ajay devgn

Ajay Devgn Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के दमदार और टैलेंटेड एक्टर अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. अजय एक एक्टर होने के अलावा एक निर्देशक और निर्माता भी है. उन्होंने फिल्मों की दुनिया में साल 1991 में ‘फूल और कांटे’ से कदम रखा. मूवी में उनके एंट्री सीन पर सिनेमाघरों में खूब तालियां बजी थी. वैसे तो उनसे जुड़ी कई किस्से फैंस जानते होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार सड़क पर उन्हें पीटने के लिए 20-25 लोगों ने घेर लिया था. आपको बताते है पूरा किस्सा.

जब अजय देवगन को 15-20 लोगों ने घेर लिया था
अजय देवगन ने एक बार शो यादों की बारात में एक किस्सा बताया था, जिसे आप शायद ही जानते होंगे. अजय ने बताया था कि उनकी एक व्हाइट रंग की जीप थी. जिसपर वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ घूमने जाते थे. एक बार जब वो अपने दोस्तों के साथ घूम रहे थे, तभी अचानक सड़क पर दौड़ते हुए एक बच्चा उनके जीप के सामने आ गया था. हालांकि अजय ने कार रोक दी और उसे बच्चे को कुछ नहीं हुआ, लेकिन वहां मौजूद 20-25 लोगों ने एक्टर को घेर लिया.

जब अजय की मदद के लिए 200 फाइटर्स लेकर पहुंचे थे वीरू देवगन
उस समय अजय देवगन और उनके दोस्त इतने सारे लोगों को देखकर काफी डर गए थे. ये बात जैसे ही अजय के पिता वीरू देवगन को पता चली, वो 150-200 फाइटर्स लेकर उसकी मदद के लिए आ गए. इतने फाइटर्स को देखकर वो लोग काफी डर गए और वहां से चले गए. बता दें कि अजय ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है, जिसमें गंगाजल, युवा, राजनीति, सिंघम, सिंघम अगेन, दृश्यम, भोला, शैतान, लीजेंड ऑफ भगत सिंह, रेनकोट, रेड, अपहरण, कयामत, खाकी, वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुम्‍बई जैसी फिल्में शामिल है.

Shaitan Trailer: माधवन को देख कांप जाएगी आपकी रूह, आ गया अजय देवगन की फिल्म शैतान का ट्रेलर, फैंस बोले- रोंगटे खड़े हो गए

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.