Ajay Devgn ने बदला नाम? वीडियो में कहते दिखे- बार-बार अजय किसको बुला रहे हो, मेरा नाम सुदर्शन है…

0 97


अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपना नाम सुदर्शन बताते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो पर तमाम फैंस मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, अजय का यह वीडियो किसी नये शो का टीज़र माना जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर अजय ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कहते हैं- आपसे कितनी बार बोला है, अजय किसको बुला रहे हो? मेरा नाम सुदर्शन है… सुदर्शन। इस वीडियो के साथ अजय ने लिखा- दुआ में याद रखना, नाम है सुदर्शन। एंटरटेनमेंट का ऑल राउंडर हैशटैग के साथ अजय ने डिज़्नी प्लस हॉटस्टार को टैग किया है। इसलिए माना जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अजय किसी नये प्रोजेक्ट के साथ आ रहे हैं।

तमन्ना भाटिया भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। उनकी भी एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें लगभग वैसे ही सेटअप में तमन्ना नकली मूंछ लगाये हुए नज़र आ रही हैं। इससे पहले अजय और तमन्ना हिम्मतवाला में साथ आ चुके हैं।

वैसे, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अजय की फ़िल्म द बिग बुल रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया है। कूकी गुलाटी फ़िल्म में निकिता दत्ता और सोहम शाह भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फ़िल्म 8 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 25 मार्च को इसका पहला गाना रिलीज़ किया जाएगा।

अजय के करियर की बात करें तो इस साल उनकी दो फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं- मैदान और भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया। मैदान दशहरे के मौक़े पर 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा अजय एसएस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में भी एक अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। यह फ़िल्म भी 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। आरआरआर पीरियड फ़िल्म है, जिसमें राम चरन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि आलिया भट्ट सीता नाम का किरदार निभा रही हैं।


मे-डे के साथ अजय एक बार फिर निर्देशन में उतरे हैं। इस फ़िल्म में अजय मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं, जबकि अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत अहम किरदारों में दिखेंगे।