अजय देवगन की ‘रनवे 34’ या टाइगर की ‘हीरोपंती 2’, जानें एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी

0 19

अजय देवगन की ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ इसी शुक्रवार सिनेमाघर में रिलीज हुई। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, एविएशन थ्रिलर रनवे 34 में बॉलीवुड के ‘सिंघम’ के साथ अमिताभ बच्चन ने भी दमदार परफॉर्मेंस दी, पर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही फीकी पड़ गई। दूसरी तरफ टाइगर की ‘हीरोपंती 2′ ने पहले दिन ठीक-ठाक प्रदर्शन करते हुए रनवे 34 से दोगुनी कमाई की थी। पर दूसरी दिन यानी शनिवार को पासा पलटा हुआ दिखाई दिया।

रनवे 34’ के लिए शनिवार काफी अच्छा रहा। शुक्रवार को जहां अजय देवगन की फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ कमाए थे वहीं शनिवार को ये आंकड़ा 5.25 पर पहुंच गया। जो कि फिल्म मेकर्स के लिए काफी राहत की खबर है। जैसी की उम्मीद जी ‘रनवे 34’ के वीकेंड का फायदा मिला और ये हीरोपंती 2 से आगे निकलने में कामयाब रही। हालांकि कुल कमाई की बात करें तो टाइगर की फिल्म अजय देवगन की रनवे 34 पर भारी पड़ गई है।

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘हीरोपंती 2’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं। दर्शकों के बीच फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले बावजूद ‘हीरोपंती 2’ ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की थी। तो दूसरी दिन फिल्म का केलक्शन काफी घट गया। शनिवार को टाइगर की फिल्म ने 5 करोड़ की नेट कमाई की जो कि रनवे से कम रहा।

हालांकि उम्मीद अभी भी रविवार और ईद की छुट्टी के दिन टिकी हुई है। आने वाले दिनों में शायद इन दोनों फिल्मों की कमाई का ग्राफ थोड़ा ऊपर जाए। वैसे अगर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ निर्माता साजिद नाडियाडवाला लगातार सुपर फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाते नजर आ रहे हैं। कामयाब रही फिल्म ‘छिछोरे’ के बाद साजिद दो सुपर फ्लॉप फिल्में ‘तड़प’ और ‘बच्चन पांडे’ दे चुके हैं और अब फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का जो हश्र है वो नजर आ रहा है।