एयर इंडिया की फ्लाइट में पैसेंजर ने पेशाब किया और फिर थूका, मुंबई से दिल्ली आ रहा था विमान

7

एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बार फिर से पेशाब करने और थूकने का मामला सामने आया है. मुंबई-दिल्ली एयर इंडिया की उड़ान में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पेशाब कर दिया और फिर बाद में थूका भी. इस आरोप में पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना 24 जून को एआईसी 866 उड़ान में हुई थी.

यात्री की पहचान राम सिंह के रूप में हुई

प्राथमिकी के अनुसार, राम सिंह नामक यात्री ने विमान के फर्श पर शौच और पेशाब किया तथा थूका. पुलिस सूत्रों ने बताया कि चालक दल के सदस्यों ने यात्री को मौखिक चेतावनी दी. विमान के गंतव्य पर पहुंचने पर एयर इंडिया के सुरक्षा प्रमुख उसे स्थानीय पुलिस थाने ले गए. फ्लाइट कैप्टन की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने धारा 294/510 के तहत मामला दर्ज किया है.

फ्लाइट में जमकर हुआ हंगामा

शौच और पेशाब करने वाले व्यक्ति की केबिन क्रू मेंबर और अन्य यात्रियों के साथ जमकर कहासुनी की. काफी देर तक हंगामा होता रहा. बाद में क्रू मेंबर ने इसकी जानकारी फ्लाइट के पायलट और सिक्योरिटी को दी. जिसके बाद जब विमान दिल्ली में उतरी तो आरोपी व्यक्ति राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

महिला यात्री के ऊपर पेशाब करने का आया था मामला

पिछले साल भी फ्लाइट में इसी तरह का मामला सामने आया था. जिसमें न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही विमान में एक व्यक्ति ने एक महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था. बताया गया कि व्यक्ति नशे में धुत था. इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को 7 जनवरी को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया था. इसी तरह की एक और घटना हुई थी. जिसमें पिछले साल 6 दिसंबर को पेरिस-नई दिल्ली की उड़ान में एक यात्री ने महिला सहयात्री के कंबल में पेशाब कर दिया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.