दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट का अचानक बदला रूट, हलक में सूख गई 150 यात्रियों की जान

7

दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर जा रहे एयर इंडिया के एक विमान का मार्ग अचानक बदल गया, जिसके बाद विमान में सवार 150 यात्रियों की जान हलक में सूख गई. दरअसल खराब मौसम के कारण विमान का मार्ग बदला गया.

यात्रियों को विशाखापत्तनम में बितानी पड़ी रात

पीटीआई की खबर के अनुसार एयर इंडिया की फ्लाइट का रूट बदले जाने के बाद उसे विशाखापत्तनम में उतारा गया. सभी 150 यात्रियों को एक रात विशाखापत्तनम में बितानी पड़ी. विमान में 152 यात्री सवार थे.

असुविधा के लिए एयर इंडिया ने चताया खेद

एयर इंडिया ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया. एयरलाइन ने एक बयान में कहा, दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर (25 जून) जा रहे एयर इंडिया के विमान एआई 485 का मार्ग पोर्ट ब्लेयर में खराब मौसम के कारण विशाखापत्तन की ओर परिवर्तित करना पड़ा. सभी यात्रियों को भोजन और आवास की सुविधा उपलब्ध कराई गई.

एयर इंडिया के विमान के फर्श पर यात्री ने शौच, पेशाब किया

एयर इंडिया की मुंबई-दिल्ली उड़ान के दौरान फर्श पर शौच तथा पेशाब करने के आरोप में यहां एक व्यक्ति को पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना 24 जून को एआईसी 866 उड़ान में हुई थी. प्राथमिकी के अनुसार, राम सिंह नामक यात्री ने विमान के फर्श पर शौच और पेशाब किया तथा थूका. चालक दल के सदस्यों ने यात्री को मौखिक चेतावनी दी. विमान के गंतव्य पर पहुंचने पर एयर इंडिया के सुरक्षा प्रमुख उसे स्थानीय पुलिस थाने ले गए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.