Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद बिग बॉस 17 में एंट्री मारेंगे एल्विश यादव? यूट्यूबर ने बताई सच्चाई

7

पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर बन गए है. जीत के बाद इन दिनों वो लाइमलाइट में छाए हुए है. जहां एल्विश ने चमचमाती ट्राफी अपने नाम की, वहीं, अभिषेक और मनीषा प्रथम और द्वितीय रनर-अप स्थान पर रहे. जल्द ही सलमान खान का शो बिग बॉस 17 आने वाला है. इसमें कौन-कौन से कंटेस्टेंट होंगे, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है. इस सीजन इसका हिस्सा एल्विश होंगे या नहीं, ये उनके चाहने वाले जानना चाहते है. इसपर एल्विश ने चुप्पी तोड़ी है.

बिग बॉस 17 में जाएंगे एल्विश यादव?

एल्विश यादव ने हाल ही के एक व्लॉग पोस्ट किया, जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया. व्लॉग में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने बिग बॉस 17 में अपनी भागीदारी की संभावना के बारे में बात की. वीडियो में उनके दोस्त इस बात की ओर इशारा करते है कि वो शायद बिग बॉस 17 में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं. इसपर एल्विश कहते है कि, सोच ना रहे भाई. एक हिंट या क्लू या सरप्राइज देदूं क्या. कि क्या बिग बॉस 17 में हम है. ये है (अपने दोस्त की ओर इशारा करते हुए) मैं हूं या हम में से कोई हो सकता है. पता नहीं, पर इस बार कोई ना कोई यूटयूबर जरूर लेंगे बिग बॉस वाले जहां तक मैंने नोटिस किया है.

एल्विश यादव ने फैंस से पूछा सवाल

एल्विश यादव कहते है, उन्हें मजा आ गया हमारे साथा काम करके, कि यूटूयबर्स भी बढ़िया बंदे होते है. भाई मैंने बाहर निकल कर देखा इतनी रील्स बना रखी है मुझ पर, हर दूसरी रील मेरी आ रही है. वो कहते है, पब्लिक बताएगी क्या करना चाहिए, अगर बिग बॉस 17 मेरे पास आता है तो. क्या तुम देखना चाहते हो मुझे बिग बॉस के अंदर दोबारा देखना चाहते हो, या मुझे कोई या शो में देखना चाहते हो? वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर यूजर्स खूब सारे रिएक्शन दे रहे है.

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद कैसा लगा था एल्विश यादव

हाल ही में एक इंटरव्यू में एल्विश यादव ने वोटिंग सिस्टम के बारे में बात की थी. कास्टिंग टीम से वोटिंग सिस्टम के बारे में पूछने के बारे में खुलासा किया, उन्होंने कहा, “मैंने उनसे पूछा कि क्या वोटिंग सिस्टम ईमानदार था और उन्होंने मुझे बताया कि यह ईमानदार था. बाद में मैंने उनसे कहा कि अगर वोट असली हो तो मुझे हरा के बताना. अपने जीत पर उन्होंने कहा, मुझे काफी अवास्तविक लगा था. मैंने तो यहां तक सोचा कि यार मैं सच में ट्रॉफी जीत गया. उन्होंने मुझे इस भावना पर विचार करने का समय भी नहीं दिया क्योंकि मुझे तुरंत मीडिया इंटरव्यू के लिए ले जाया गया. मैंने उनसे पिन्च करने के लिए कहा और बाद में उनसे पूछा कि क्या मैं सचमुच जीत गया या मैं सिर्फ सपना देख रहा था. इसलिए, यह विजयी क्षण निश्चित रूप से मेरे लिए एक अवास्तविक अनुभव था.

वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की जर्नी पर क्या बोले एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 2 के बीच में प्रवेश करने वाले एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्डकार्ड के रूप में अपनी यात्रा और इतिहास रचने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “शो में वाइल्डकार्ड की यात्रा बहुत कठिन है, क्योंकि कई लोग सोचते हैं कि वह बीच में एंट्री कर रहे हैं, जो प्रतियोगी पहले दिन से घर के अंदर थे. मैंने 27वें दिन घर में प्रवेश किया. जैसे कि सलमान सर ने बताया कि जब एक दुल्हन घर में प्रवेश करती है, शो और एक नए माहौल में खुद को ढालने की कोशिश करता हूं, जो काफी कठिन है. इसलिए यह मेरे लिए नुकसानदेह था. मैं इससे जुड़ा और मुझे लगा कि यह नुकसानदेह है लेकिन मैंने लोगों का दिल जीतकर इसे अपने पक्ष में कर लिया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.