काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो से दूरी के बाद नवजोत सिद्धू ने अब टिकटॉक पर शुरू की कॉमेडी.

217

अमृतसर,  कोरोना संकट काल में यू-ट्यूब चैनल लांच करने वाले पूर्व मंत्री और अमृतसर से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर हास्य-व्यंग्य में व्यस्त हो गए हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से लंबे अरसे से दूर नवजोत सिद्धू ने अब टिकटाॅक (TikTok) पर कॉमेडी शुरू की है। सिद्धू ने टिकटॉक अकाउंट बनाकर इस पर पोस्ट डालने शुरू कर दिए हैैं। वह एक के बाद एक वीडियो अपलोड कर रहे हैं। एक वीडियो में नवजोत सिद्धू को एक शख्स कह रहा है कि पैरी पैना.. इस पर सिद्धू जवाब दे रहे हैं, मैं तेरे हत्थी पैना..।

पहले यू-ट्यूब चैनल किया था लांच, अब टिकटॉक पर कर रहे हास्य-व्यंग्य

अपनी ही सरकार में मनमुटाव के बाद सियासत से दूरी बनाकर चले रहे नवजोत सिद्धू ने मीडिया से भी फासला बना रखा है। इसके बाद कुछ समय पहले उन्होंने यू ट्यूब चैनल शुरू किया और अब टिकटॉक का सहारा लिया है। कांग्रेस और सरकार से दूरी बनाकर चल रहे सिद्धू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी व्यस्त नजर आ रहे हैैं।

सिद्धू टिकटॉक पर आए और पहला वीडियो अपलोड करते हुए कहा, ‘लो गुरु हो जाओ शुरू, आ रेहां हां मैं टिकटॉक ते।’ सिद्धू ने इस अकाउंट पर कुछ पुरानी वीडियो भी शेयर की हैं। श्री करतारपुर साहिब (पाकिस्तान) से अटारी बॉर्डर पर लौटने पर लोगों द्वारा किए गए अभिनंदन की वीडियो भी शेयर की है।

बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धू जब कोरोना महामारी में अस्पतालों में मदद देने के लिए निकले तो मास्क का प्रयोग नहीं किया। इसके बाद उनकी निंदा हुई तो उन्होंने मास्क पहनना शुरू किया। मीडिया के सवालों के जवाब देने से कतराने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अपने समर्थकों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैैं। वहीं इस संकटकाल में सिद्धू की कॉमेडी को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर सिद्धू इन हालात में समाज को क्या संदेश देना चाह रहे हैैं।

बता दें कि गुलाम कश्‍मीर में एयर स्‍ट्राइक और जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद नवजोत सिद्धू के बयान से विवाद पैदा हाेने के बाद उनको एक टीवी चैनल पर प्रस‍ारित होने वाले कॉमेडिन कपिल शर्मा के काॅमेडी शो से अलग कर दिया गया था। इसके बाद कई बार चर्चाओं के बावजूद उनकी शो में वापसी नहीं हो सकी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.