Ae Watan Mere Watan कब ओटीटी पर होगी रिलीज

6

Ae Watan Mere Watan: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर जारी किया, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लगभग तीन मिनट लंबे वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया.

Aee Watan 1
Ae watan mere watan

यह फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की बैकग्राउंड पर आधारित है. ट्रेलर में सारा के किरदार उषा को अंग्रेजों से लड़ते हुए उनके चंगुल से देश को आजाद कराते हुए दिखाया गया है.

Aee Watan 2
Ae watan mere watan

ट्रेलर दर्शकों को स्वतंत्रता-पूर्व युग में ले जाता है और बॉम्बे की एक कॉलेज की लड़की 22 वर्षीय उषा से परिचित कराता है, जो भारत को अपनी स्वतंत्रता प्राप्त करने में मदद करने के प्रयास में, एक भूमिगत रेडियो स्टेशन बनाती है. उनके कैरेक्टर की जर्नी के माध्यम से, ट्रेलर भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई के दौरान देश के युवाओं के साहस, बलिदान और संसाधनशीलता पर प्रकाश डालता है.

Aee Watan 3
Ae watan mere watan: भारत छोड़ो आंदोलन की याद दिलाएंगी सारा अली खान, जानें कब ओटीटी पर होगी रिलीज 8

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और भारत की स्वतंत्रता की खोज के एक महत्वपूर्ण अध्याय का वर्णन करती है. देशभक्ति थ्रिलर-ड्रामा एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा किया गया है.

Read Also- Farzi 2 OTT Release Date: शाहिद कपूर की फर्जी 2 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Aee Watan 4
Ae watan mere watan: भारत छोड़ो आंदोलन की याद दिलाएंगी सारा अली खान, जानें कब ओटीटी पर होगी रिलीज 9

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’नेल और आनंद तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इमरान हाशमी एक विशेष अतिथि भूमिका में हैं. फिल्म को कन्नन और दारब फारूकी ने लिखा है.

Aee Watan 5
Ae watan mere watan: भारत छोड़ो आंदोलन की याद दिलाएंगी सारा अली खान, जानें कब ओटीटी पर होगी रिलीज 10

ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर भारत में अमेजन प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी.

Sara1
Ae watan mere watan: भारत छोड़ो आंदोलन की याद दिलाएंगी सारा अली खान, जानें कब ओटीटी पर होगी रिलीज 11

सारा अली खान ने कहा, “ऐ वतन मेरे वतन में इतना शक्तिशाली किरदार निभाना शब्दों से परे एक सम्मान की बात है. यह फिल्म अनगिनत गुमनाम नायकों द्वारा किए गए बलिदानों की याद दिलाती है और मानवीय भावना की दृढ़ता का प्रमाण है.”

Sara3
Ae watan mere watan: भारत छोड़ो आंदोलन की याद दिलाएंगी सारा अली खान, जानें कब ओटीटी पर होगी रिलीज 12

उन्होंने यह भी कहा, “मैं इस सिनेमाई यात्रा का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए निर्देशक कन्नन अय्यर, धर्माटिक एंटरटेनमेंट की टीम और प्राइम वीडियो की बेहद आभारी हूं. ऐ वतन मेरे वतन हमारे देश, खासकर युवाओं की अदम्य भावना का जश्न मनाता है.”

Also Read- Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, इन 10 वेब सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, नोट कर लें रिलीज डेट!

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.