Adipurush: भारत में इस दिन से शुरू होगी आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग,रणबीर कपूर ने खरीदे इतने हजार टिकट,जानिए वजह

19

Adipurush Advance Ticket Bookings: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. फिल्म फाइनली 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी करह से तैयार है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस मूवी में प्रभास राघव और कृति जानकी के किरदार में नजर आएगी. अब ये जानकारी सामने आई है कि किस दिन से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी. वहीं, अभिनेता रणबीर कपूर लगभग 10,000 टिकट बुक करेंगे.

आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग

अगर आप भी प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ देखने के लिए बेताब है तो आपको बता दें कि भारत में एडवांस बुकिंग जल्द शुरू होने वाली है. फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, आदिपुरुष की दुनिया इंतजार कर रही है. महाकाव्य गाथा का अनुभव करने वाले पहले लोगों में से एक बनें. एडवांस बुकिंग इस रविवार से शुरू हो रही है.

रणबीर कपूर ने खरीदे इतने हजार टिकट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर गरीब बच्चों के लिए फिल्म ‘आदिपुरुष’ के 10,000 टिकट बुक करेंगे. जी हां, आपने सही पढ़ा. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बच्चों के लिए रणबीर के गिफ्ट के बारे में खुलासा किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, रणबीर कपूर वंचित अनाथ बच्चों के लिए ‘आदिपुरुष’ के 10,000 टिकट बुक करेंगे. बता दें कि मूवी को हाल ही में सेंसर बोर्ड से यू-सर्टिफिकेट मिला है.

बता दें कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रत्येक सिनेमा में एक सीट खाली रहेगी. फिल्म आदिपुरुष की टीम का मानना है कि ‘जहां भी रामायण का पाठ होता है. वहां भगवान हनुमान प्रकट होते ही हैं. ये हमारा विश्वास है. और इस विश्वास का सम्मान करते हुए, हर एक सिनेमाघर में जहां भी प्रभास की राम-अभिनीत आदिपुरुष दिखाई जाएगी. एक सीट विशेष रूप से हनुमान जी के लिए रिजर्व होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.