Adipurush Box Office Collection Day 3: फिल्म को रविवार की छुट्टी का मिला फायदा, तीसरे दिन हुई शानदार कमाई

7

Adipurush box office collection Day 3: प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इतने विवादों के बाद भी मूवी की कमाई में कई कमी नहीं आई है. प्रभास-कृति सेनन की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है. रविवार, 18 जून को इस फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार बिजनेस किया. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 86.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

आदिपुरुष की तीसरे दिन की कमाई

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसने तीसरे दिन करीब 67 करोड़ रुपये कमाए. पहले दिन मूवी ने 86.75 करोड़ रुपये औऱ दूसरे दिन इसने 65.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ये शुरुआती आंकड़े है और थोड़ बहुत फेरबदल हो सकता है. तीन दिन की टोटल कमाई करीब 219 करोड़ रुपये है.

दुनियाभर में हुई इतनी कमाई

फिल्म निर्माण कंपनी टी-सीरीज ने बताया कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ रुपये कमाए. कंपनी ने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा,” आदिपुरुष, दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीत रही है, पहले दिन फिल्म ने 140 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी और दूसरे दिन फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमाए. दो दिनों में फिल्म ने कुल 240 करोड़ रुपये की कमाई की है.”

बदले जाएंगे आदिपुरुष के संवाद

आदिपुरुष के संवाद लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने लिखा ने बीते दिन ट्विटर पर लिखा, मैंने और फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक ने निर्णय लिया है, कि वो कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे, और इसी सप्ताह वो फ़िल्म में शामिल किए जाएंगे. श्री राम आप सब पर कृपा करें!

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.