Adhyayan Suman का एक बार फिर टूटा दिल, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने ब्रेकअप करते हुए कहा- ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि…’

0 23


बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन लंबे समय से छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मायरा मिश्रा को डेट कर रहे थे, लेकिन अब खबर है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस बात की जानकारी खुद मायरा मिश्रा ने दी है। उन्होंने कहा कि अध्ययन पूरी तरह से बदल गए है। यह बात उन्हें तब पता चल वह अध्ययन के साथ रहने लगी थीं।

मायरा मिश्रा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर भी लंबी बातचीत की। अभिनेत्री ने कहा, ‘हमारा ब्रेकअप हो गया। हालांकि अध्ययन सुमन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकअप की स्टोरीज शेयर करते रहे हैं लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि वह पोस्ट मेरे लिए नहीं थीं बल्कि वह उनके गाने के लिए थीं।’


मायरा मिश्रा ने आगे कहा, ‘मैं इस रिश्ते के लिए काफी गंभीर थी और सोचा था कि यह रिश्ता हमेशा चलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हमारे बीच वह बात नहीं बन सकी जिसकी मुझे उम्मीद थी। मुझे जिस अध्ययन से प्यार हुआ था वह एक दूसरे ही आदमी थे। जब मैं उनके साथ रहने लगी तो वह बिल्कुल अलग निकले जैसा मैंने कभी नहीं सोचा था। हमारे बीच काफी कम्यूनिकेशन गैप था। हम लोगों के बीच लगभग 2 महीने तक बात ही नहीं हुई क्योंकि मैं अपने टीवी शो में बिजी थी जबकि अध्ययन सुमन अपने शूट में बिजी थे।’


ब्रेकअप के बाद मायरा मिश्रा का प्यार से भरोसा उठ गया है? इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे अभी भी प्यार पर यकीन है। लेकिन मैं किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ बोलने से पहले उसके बारे में जानना पसंद करूंगी। मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि अभी मैं इंडस्ट्री से संबंधित किसी आदमी से प्यार नहीं करना चाहती हूं।’ गौरतलब है कि मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।


इतना ही नहीं इन दोनों कलाकारों को अक्सर साथ में देखा जाता था। मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते थे, लेकिन मायरा मिश्रा के अनुसार अध्ययन सुमन उन्हें उस समय काफी अलग इंसान लगने लगे जब दोनों साथ में रहते थे। लॉकडाउन के दौरान दोनों के रिश्ते के बीच काफी परेशानियां भी पैदा हो गई थीं। जिसके बाद मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन ने पिछले साल नवंबर में ब्रेकअप कर लिया। आपको बता दें कि अध्ययन सुमन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को भी डेट कर चुके हैं।