विवाह बंधन में बंधे अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम, मैतेई रस्मों से हुई शादी, देखें तस्वीरें

20
ranfeep hudda 2
रणदीप और लिन लैशराम

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम विवाह बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी मणिपुरी रस्मों से हुई. 37 साल की लिन और रणदीप पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे. शनिवार को ही दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी. रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर शादी का विवरण साझा किया था, जिसमें बताया था कि लिन के गृहनगर में शादी होगी और मुंबई में फिल्म जगत के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा.

रणदीप और लिन लैशराम

जहां अर्जुन ने चित्रांगदा से किया था विवाह, वहीं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की हुई शादी

लिन और रणदीप ने बताया था कि महाभारत से प्रेरणा लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी. हम भी अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से वहीं शादी कर रहे हैं.

Randeep 1
रणदीप और लिन लैशराम

पारंपरिक पोशाक में नजर आये रणदीप और लिन

अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री लिन पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने नजर आए. रणदीप की एंट्री गाजे-बाजे के बीच और करीबियों के साथ हुई. सफेद कपड़े पहने अभिनेता रणदीप खूबसूरत मणिपुरी दूल्हे की तरह लग रहे थे. जबकि लिन भी पारंपरिक मणिपुरी दुल्हन के रूप में नजर आईं. उन्हें बेहद खूबसूरत तरीके से तैयार किया गया था.

रणदीप और लिन लैशराम

पोटलोई पहने नजर आई लिन

रणदीप सफेद शॉल पहने नजर आए, तो लिन ने पोटलोई या पोलोई पहना हुआ था. जो मोटे कपड़े और मजबूत बांस से बना एक बेलनाकार स्कर्ट था. इसे अक्सर साटन और मखमली सामग्री के साथ-साथ रत्नों से तैयार किया जाता है.

Randeep 2
रणदीप और लिन लैशराम

मैतेई रस्मों के साथ हुई दोनों की शादी

रणदीप और लिन की शादी की रस्में इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुईं. दोनों की शादी पारंपरिक मैतेई सस्मों के साथ हुई.

रणदीप और लिन लैशराम

रणदीप और लिन ने मांगा सबका आशीर्वाद

रणदीप और लिन ने मैसेज कर अपनी शादी के बारे में जानकारी दी और सबका आशीर्वाद भी मांगा. दोनों ने पिछले दिनों लिखा, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है, हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में होगी जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. जैसा कि हम नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं. इसके लिए हम सदैव ऋणी और आभारी रहेंगे.

Randeep 5
रणदीप और लिन लैशराम

कौन हैं रणदीप की दुल्हन लिन

रणदीप और लिन लैशराम कुछ समय से रिलेशनशिप में थे. लिन एक मॉडल, अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘मैरी कोम’, ‘रंगून’ और हालहीं में ‘जाने जान’ फिल्म में काम किया है. जबकि रणदीप हुड्डा को आखिरी बार ‘सार्जेंट’ फिल्म में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्म ‘स्वातंत्र वीर सावरकर’ है जिसका निर्देशन उन्होंने खुद किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.