एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर क्या बोले आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल ?

50

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर युवा सेना नेता और उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राहुल कनाल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की हत्या मामले की विस्तृत जांच करने का अनुरोध किया है…और अगर मेरा नाम इसमें (हत्या में शामिल) आता है तो मैं राजनीति छोड़ने के लिए तैयार हूं.

आपको बता दें कि शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का दामन थाम लिया है. इसके बाद उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की विस्तृत जांच की मांग की. यहां चर्चा कर दें कि पिछले साल आयकर विभाग ने कनाल के ठिकानों पर छापेमारी की थी. वह आदित्य ठाकरे के नेतृत्व वाली युवा सेना की कोर कमेटी का हिस्सा रह चुके हैं.

आप मुझे जूतों से मार सकते हैं: राहुल कनाल

शिवसेना में शामिल होने के बाद राहुल कनाल ने कहा कि कल यदि लोग कहते हैं कि मैं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत या (उनकी पूर्व मैनेजर) दिशा सालियान मामले के कारण आपसे जुड़ा हूं…तो मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि कृपया इसकी जांच करने का काम किया जाए. यदि मेरा नाम सामने आए तो आप मुझे जूतों से मार सकते हैं. इस मामले में विस्तृत जांच किये जाने की जरूरत है.

आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया

राहुल कनाल के पार्टी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. इस बीच कनाल के पार्टी छोड़ने पर आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया सामने आयी है. उन्होंने भाजपा पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया और कहा कि जो लोग वॉशिंग मशीन में कूदना चाहते हैं, वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.