बेंगलुरु में टेक कंपनी के एमडी-सीईओ की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, हमला देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

9

बेंगलुरु : बेंगलुरु में एक टेक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अमृतहल्ली पुलिस ने इंटरनेट ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता ‘एयरॉनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना मंगलवार शाम अमृतहल्ली में पंपा एक्सटेंशन में हुई. पुलिस ने बताया कि इन तीनों की पहचान मुख्य आरोपी शबरीश उर्फ फेलिक्स (27), विनय रेड्डी (23) और संतोष उर्फ संथु (26) के तौर पर हुई है.

वारदात के वक्त ऑफिस में मौजूद थे कर्मचारी

पुलिस के अनुसार, आरोपी एयरॉनिक्स के कार्यालय में घुस गए थे और प्राइवेट लिमिटेड के एमडी फणींद्र सुब्रमण्या तथा सीईओ वीनू कुमार की हत्या कर दी थी. घटना के समय कई अन्य कर्मचारी कार्यालय में मौजूद थे. आरोपियों के भागने के बाद कर्मचारी घायलों को अस्पताल ले गए, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया. हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के कारण इस क्रूर अपराध को अंजाम दिया गया.

तीन कर्मचारियों ने की बदमाशों को पकड़ने की कोशिश

अंग्रेजी के अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक निवासी ने कहा कि लोगों की चीख-पुकार सुनकर हमलोग अपने घर से बाहर आ गए. हम सभी डर गए थे. हम यह जानकर स्तब्ध रह गए कि हमारी सड़क पर दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस सूत्रों ने वारदात के वक्त इमारत में मौजूद लोगों के हवाले से कहा कि एमडी और सीईओ के तीन कर्मचारियों ने हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन जब बदमाशों ने उन्हें धमकी दी, तो वे पीछे हट गए. पुलिस ने कहा कि हमलावर हथियारों से लैस थे और वे हमला करने के इरादे से ही आए थे.

संदिग्ध ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के बाद पुलिस जब हत्यारों की तलाश कर रही थी, तब एक आरोपी फेलिक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने में व्यस्त था. दोहरे हत्याकांड के कुछ घंटे बाद फेलिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हत्या में शामिल होने वाला एक टीवी स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. वारदात को अंजाम देने से पहले उसने अपने एक पोस्ट लिखा था कि इस ग्रह के लोग चापलूस और धोखेबाज होते हैं. इसलिए मैंने इस ग्रह के लोगों को चोट पहुंचाई है. मैं केवल बुरे लोगों को चोट पहुंचाता हूं. मैंने कभी भी अच्छे लोगों को चोट नहीं पहुंचाई है. सोशल मीडिया पर फेलिक्स खुद को कन्नड़ रैपर बतलाता है, जो कभी-कभी स्थानीय फैशन शो में भाग लेता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.