हादसों का बुधवार! अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 4 जिंदा जले और 39 घायल

5

बुधवार की सुबह अच्छी खबर लेकर नहीं आयी. जहां एक तरफ मध्य प्रदेश के हरदा जिले एक कार के पेड़ से टकराने पर आग लग गई जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत जलने से हो गई वहीं हरिद्वार में एक बस के खाई में गिरफ जाने से उसमें सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 39 अन्य यात्री बुरी तरह घायल हो गए.

कार की टायर फटने से लगी आग

पहली घटना मध्यप्रदेश के हरदा जिले की है जहां, टायर फटने के बाद एक कार पेड़ से टकरा गई और उसमें अचानक आग लग गई, जिससे उसमें सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई. ये सभी एक ही परिवार से थे. यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग दीपगांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव वरकला लौट रहे थे. पटेल ने बताया कि कार का एक टायर फट गया, जिसके बाद वाहन एक पेड़ से टकरा गया और उसमें अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और उसमें सवार चारों लोग वाहन के अंदर फंस गए और उनकी मौत हो गई.

एक ही परिवार के 4 लोग जिंदा जले 

उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस उनको बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा और आदर्श चौधरी के रूप में हुई है, लेकिन उनकी सही उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि घटना की विस्तृत जांच जारी है.

खाई में गिरी बस 2 की मौत, 39 घायल 

वहीं दूसरी घटना हरिद्वार की है जहां, उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद से हरिद्वार की ओर आ रही एक बस के बुधवार सुबह खाई में गिरने से उसमें सवार दो यात्रियों की मौत हो गयी तथा 39 अन्य घायल हो गए . पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो यात्रियों की हालत गंभीर है और उन्हें ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है .

एक नवजात बच्ची और परिचालक की मौके

पुलिस ने बताया कि हरिद्वार जिले के श्यामपुर थाना क्षेत्र में चंडीदेवी मंदिर के पास हुए हादसे के वक्त बस में 41 यात्री सवार थे, ये सभी नेपाली मूल के हैं. बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक नवजात बच्ची और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गयी . घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.