Dasvi की शूटिंग के वक्त हल्दीराम भुजिया के लिए एक दूसरे से भिड़ जाते थे अभिषेक बच्चन-मनु ऋषि, जानें ये किस्सा

61

बॉलीवुड एक्टर मनु ऋषि चड्ढा ने सोशल मीडिया गेम में पीछे चलने की बात कबूल की और इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहने का फैंस को वादा किया. एक्टर हाल ही में सस्पेंस थ्रिलर, यू-टर्न और वेब सीरीज यूनाइटेड कच्चे में दिखाई दिए थे. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. अब एक इंटरव्यू में, मनु ऋषि ने अभिषेक बच्चन और यूनाइटेड कच्चे के साथ दसवी की शूटिंग से कई मजेदार यादें साझा कीं. उन्होंने यू-टर्न बनने के समय का एक खौफनाक वाक्या भी शेयर किया.

सोशल मीडिया पर एक्टिव होंगे मनु ऋषि चड्ढा

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सच है कि आपके फैंस आपको चेहरे से नहीं बल्कि नाम से जानते हैं? इसपर उन्होंने कहा, हां, जब कोई मुझसे एयरपोर्ट पर मिलने आता है, मेरे साथ फोटो खिंचवाता है, लेकिन मेरा नाम याद नहीं आता. मेरी पत्नी भी मुझे कहती रहती है, ‘आप अपने पीआर और सोशल मीडिया पर काम क्यों नहीं करते!’ दरअसल मैं आलसी आदमी हूं.

हल्दीराम भुजिया पर लड़ते थे मनु और अभिषेक

मनु ऋषि चड्ढा ने दसवीं में जेलर का किरदार निभाया था. ऐसे में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, मैं और अभिषेक बच्चन हर समय हल्दीराम भुजिया खाते थे. टीम के लिए स्नैक्स के पैकेट डायरेक्टर की टेबल पर रखे जाते थे. भुजिया, चॉकलेट और अन्य स्नैक्स हैं, ताकि निर्देशक और उनकी टीम भूखी न रहे. हम कभी-कभी सेट पर आ जाते थे. कभी-कभी मैं उन्हें धक्का देकर पैकेट पकड़ लेता और कभी-कभी, वह मुझे धक्का देकर बॉक्स ले जाता और कहता, ‘सर, आपकी नजर भुजिया पर थी पर मैंने उठा लिया.’ जो कोई भी बक्सा हड़प लेगा वह सब खत्म कर देगा. मैं फुटबॉल खेलता था, इसलिए मैं कंधे से धक्का देकर उनसे भुजिया लेता था, क्योंकि मैं सेंटर फॉरवर्ड खिलाड़ी था. मैं अब जब भी भुजिया खाता हूं तो उन्हें मैसेज करता हूं और उन्हें बता देता हूं कि मैं उन्हें याद कर रहा हूं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.