आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग ‘लगे रहो केजरीवाल’ लॉन्च, विशाल डडलानी ने किया तैयार

2 मिनट 53 सेकंड के इस गीत में बिजली, पानी, मोहल्ला क्लीनिक जनता के नाम किए जाने का जिक्र है। केजरीवाल को दिल्ली का बेटा बताते हुए कहा गया है कि वह आम से भी आम आदमी हैं।

0 205

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का कैंपेन सॉन्ग शनिवार को लॉन्च कर दिया है। पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसे ट्विटर पर शेयर किया। ‘लगे रहो केजरीवाल’ गीत को विशाल डडलानी ने तैयार किया है। आप के पूर्व सदस्य डडलानी ने ही पिछले साल ‘5 साल केजरीवाल’ गीत को भी कंपोज किया था।
2 मिनट 53 सेकंड के इस गीत में बिजली, पानी, मोहल्ला क्लीनिक जनता के नाम किए जाने का जिक्र है। महिलाओं के लिए बस में मुफ्त यात्रा को भी दिखाया गया है। केजरीवाल को दिल्ली का बेटा बताते हुए कहा गया है कि वह आम से भी आम आदमी हैं। यह भी कहा गया है कि वह दिल्ली वालों की जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए जिद पर अड़े हुए हैं।

गीत को केजरीवाल और आम लोगों पर ही केंद्रित किया गया है। पार्टी के अन्य नेताओं को इसमें जगह नहीं मिली है। सिर्फ एक फ्रेम डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया नजर आते हैं। गौरतलब है कि केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली का सीएम बनने के लिए दावेदारी ठोक रहे हैं। उनके सामने बीजेपी और कांग्रेस ने किसी को सीएम पद के लिए चेहरा नहीं बनाया है।

दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। यहां आप, बीजेपी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। पिछले चुनाव में दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों में से 67 पर आप का कब्जा था।