AAP ‘Maha Rally’: ‘खबरदार दिल्ली की तरफ आंख उठा कर देखा तो’, महारैली में गरजे अरविंद केजरीवाल

46

AAP ‘Maha Rally’: आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में सेवाओं पर नियंत्रण संबंधी केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ रामलीला मैदान में महारैली की. रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 19 मई को देश के प्रधानमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को खारिज कर दिया है. पीएम कहते हैं कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता. रैली में सांसद कपिल सिब्बल ने भी मोदी सरकार पर जमकर हमला किया.

राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं के नियंत्रण से जुड़े केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों का अपमान किया गया है. उन्होंने कहा कि सबसे पहले दिल्ली पर वार हुआ, अन्य राज्यों के लिए भी इसी तरह के अध्यादेश लाए जाएंगे. उन्होंने काम रोकने के लिए मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया. हमारे पास 100 सिसोदिया, 100 जैन हैं.

देश संभालों खबरदार अगर दिल्ली की तरफ आंख उठा कर देखा तो…: अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में कहा कि मैं पूरे देश के लोगों को बोलना चाहता हूं ये मत सोचना ये केवल दिल्ली के लोगों के साथ हुआ है. मुझे अंदर से पता चला है ये मोदी जी का पहला वार है. ऐसा ही अध्यादेश और राज्यों के लिए लाया जाएगा. इसे अभी रोकना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि 2015 में दिल्ली ने सभी 7 सीटें भाजपा को दी, मोदी जी को पीएम बनाया और कहा आप देश संभालों और दिल्ली में 70 में 3 सीट भाजपा को दी 67 सीट आम आदमी पार्टी को दी और कहा केजरीवाल जी आप दिल्ली संभालों. दिल्लीवालों ने भाजपा के लोगों को आंखे लाल कर देखा और बोला आप देश संभालों खबरदार अगर दिल्ली की तरफ आंख उठा कर देखा तो…

पूरा देश दिल्ली के साथ : अरविंद केजरीवाल

‘महा रैली’ को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 19 मई को देश के प्रधानमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को खारिज कर दिया है. पीएम कहते हैं कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता. 75 साल के इतिहास में पहली बार पीएम आया है, जो कहता है कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने दिल्ली के लोगों को तमाचा मारा है. हम इस अध्यादेश को खारिज करवाकर रहूंगा. मैं पूरे देश में घूम रहा हूं. मैं आपको बताना चाहूंगा कि पूरा देश आपके साथ है.

घर-घर में चर्चा हो रही है कि ये मोदी जी को क्या हो गया

रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से 12 साल पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ इसी रामलीला मैदान में इकट्ठे हुए थे. आज इसी मंच से एक अहंकारी तानाशाह को देश से हटाने के लिए मंच पर इकट्ठे हुए हैं. आज इसी मंच से जो आंदोलन शुरू हो रहा है, वो भी पूरा होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहता है कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता…घर-घर में चर्चा हो रही है कि ये मोदी जी को क्या हो गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.