72 Hoorain Box Office Collection Day 2: ’72 हूरें’ को नहीं मिल रहे दर्शक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हुआ बुरा हाल

53

72 Hoorain Box Office Collection Day 2: फिल्म ’72 हूरें’ (72 Hoorain) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था. लेकिन फिल्म देखने के लिए दर्शक थियेटर में नहीं जुट पा रहे है. पहले दिन ही मूवी बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई. जबकि दूसरे दिन भी कलेक्शन में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ है. वहीं, विद्या बालन की फिल्म नीयत का भी हाल कुछ ठीक नहीं है.

फिल्म ’72 हूरें’ का कलेक्शन

फिल्म ’72 हूरें’ के ऐलान के बाद से ही इसे भारी विरोध का सामना करना पड़ा. पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर अभिनीत मूवी ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 0.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 0.45 करोड़ रुपये का बिजनेस हुआ. दो दिनों में मूवी ने 0.80 करोड़ रुपये कमा लिए. अब तक ये 1 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है.

फिल्म ‘नीयत’ की कमाई

विद्या बालन, राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, निकी वालिया स्टारर फिल्म ‘नीयत’ ने दूसरे दिन डेढ़ करोड़ रुपये की कमाई की. पहले दिन की कमाई 1.02 करोड़ रुपये थी. टोटल कमाई की बात करें तो अबतक मूवी ने 2.52 करोड़ का कलेक्शन किया है.

क्या है नीयत फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी बिजनेसमैन आशीष कपूर (राम कपूर)की है, जो भारत के बैंकों से दो हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गया है. यहां भारत में उसके कम्पनी के लोगों को दो साल से सैलरी नहीं मिली है, जिस वजह से अब तक आठ लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इसी जानकारी के बीच आशीष कपूर स्कॉटलैंड के एक कैसल में अपना शानदार जन्मदिन मना रहा है. जिसमें उसने अपने खास दोस्तों को बुलाया है. पार्टी के दौरान अचानक आशीष की मौत हो जाती है. उनकी मौत की गुत्थी सीबीआई अफसर मीरा राव (विद्या बालन) सुलझाती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.