72 हूरें की रिलीज से पहले फिल्मकार अशोक पंडित का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानें ऐसा क्या है फिल्म में…

82

72 हूरें बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्म है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. फिल्म का जबसे टीचर रिलीज हुआ है, तब से कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और फिल्म को बैन करने की मांग की. अब इसके को-प्रोड्यूसर और मशहूर फिल्ममेकर अशोक पंडित मुश्किल में हैं. दरअसल अशोक पंडित का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें कि अशोक पंडित का ट्विटर अकाउंड ऐसे वक्त पर सस्पेंड हुआ है, उनकी फिल्म ’72 हूरें’ रिलीज होने वाली है. कपिल मिश्रा ने अशोक पंडित का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किये जाने का विरोध किया है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 72 हूरें की रिलीज से पहले अशोक पंडित का ट्विटर अकाउंट क्यों सस्पेंड किया गया.

72 हूरें की हर तरफ चर्चा

72 हूरों की बातें हम और आप भी जब और तब सुनते रहते हैं, पिछले कुछ दिनों से 72 हूरें इसलिए भी चर्चा में हैं कि आतंकवाद पर केंद्रित एक फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें 72 हूरों की चर्चा है. संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शाया गया है कि किस तरह कुछ कट्टरपंथी युवाओं को बरगला कर जन्नत के नाम पर आतंकवाद की ओर धकेलते हैं. 51 सेकंड के इस टीजर में ओसामा बिन लादेन, अजमल कसाब, याकूब मेमन, मसूद अजहर, हाफिज सईद और सादिक सईद जैसे आतंकवादियों का जिक्र है.

’72 हूरें’ की कहानी

अशोक पंडित अपनी फिल्म ’72 हूरें’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं. फिल्म की कहानी बिलाल और हकीम नाम के दो ऐसे शख्स की है, जो एक विश्वास के साथ चरमपंथी ट्रेनिंग लेते हैं कि अल्लाह के नाम पर अपनी जिंदगी कुर्बान करने पर उन्हें जन्नत नसीब होगी. हालांकि फिल्म को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. कई लोग इसे एक प्रोपेगैंडा फिल्म बता रहे हैं और कह रहे हैं कि इसके जरिए मुसलमानों की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.