जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को किया ढेर

3

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. ये मुठभेड़ LOC के पास हुई है. घटना के बाद इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है. मारे गए सभी आतंकी विदेशी बताए जा रहे हैं.

कश्मीर के ADGP विजय कुमार ने दी जानकारी 

वहीं घटना की जानकारी देते हुए कश्मीर के ADGP विजय कुमार ने बताया कि, “कुपवाड़ा में चल रहे एनकाउंटर में अब तक पांच विदेशी आतंकवादी मारे गए हैं. यहां अभी तलाशी अभियान जारी है.” घटना की विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

13 जून को भी कुपवाड़ा में हुआ था मुठभेड़ 

आपको बताएं कि, बीते 13 जून को भी कुपवाड़ा जिले के माछिल के डोबनार इलाके में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. तब इस आतंकी मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया था. हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. बता दें कि, कश्मीर में होने वाली जी-20 बैठक से पहले भी कुपवाड़ा में ऐसी ही एक आतंकी मुठभेड़ हुई थी.

सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस का साझा ऑपरेशन 

आपको जानकारी दें की मारे गए सभी आतंकी विदेशी थे और एलओसी पार कर भारत में दाखिल हुए थे. जिसकी सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ साझा ऑपरेशन चलाया. तकरीबन 3 से 4 घंटे चली इस ऑपरेशन में 5 आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं और लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.