0 11

Kangana Ranaut ने पीली साड़ी में ढाया कहर, राष्ट्रवादी होने को लेकर कही ये बात
FacebooktwitterwpEmailaffiliates
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : kanganaranaut
Publish Date:Thu, 08 Apr 2021 12:47 PM (IST)Author: Anand Kashyap
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट हमेशा से सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह देश से जुड़े हर मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती है और खुद को हमेशा से एक राष्ट्रवादी भी बताती रहती हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट हमेशा से सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह देश से जुड़े हर मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती है और खुद को हमेशा से एक राष्ट्रवादी भी बताती रहती हैं। एक बार फिर से कंगना रनोट देश और राष्ट्रीयवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देने की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह बांधनी प्रिंट की येलो सनशाइन साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग का बैकलेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने आंखो पर सन गॉगल्स भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर में कंगना रनोट का लुक देखते ही बन रहा है।

कंगना रनोट की यह तस्वीर इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इन्होंने बांधनी साड़ी पहनी हुई है। यह साड़ी भारत की खास साड़ियों में से एक है। इस साड़ी के कपड़े की रंगाई-पुताई सबसे ज्यादा खास होती है। ऐसे में अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कंगना रनोट ने खास पोस्ट लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अगर आप अपने देश से प्यार करते हैं तो आप एक राष्ट्रवादी हैं यदि आप अपने राष्ट्र के प्रति जुनूनी हैं, और आप की हर एक कार्रवाई का उद्देश्य है कि अपने देश के लिए न्योछावर होना और आप लोगों को लाभान्वित करना चाहते हैं, तो आप एक परोपकारी हैं।’

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर और पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि इसके अलावा कंगना रनोट अभिनेता अक्षय कुमार बारे में बड़ी बात बोलने की वजह से चर्चा में हैं।

Ads by Jagran.TV
Photo Credit – Sushant Singh Rajput Insta Account Photo
Paani के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने बनाई थी ऐसी बॉडी, लेकिन नहीं बन सकी फिल्म
यह भी पढ़ें
दरअसल हाल ही में कंगना रनोट की बहुचर्चित फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। उनकी फिल्म के इस ट्रेलर को कई फिल्मी सितारों ने तारीफ की है। अब कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि फिल्म थलाइवी के लिए अक्षय कुमार ने भी उनकी तारीफ की। अभिनेत्री के अनुसार अक्षय कुमार ने मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी तारीफ नहीं की, इसलिए उन्होंने कंगना रनोट को कॉल कर तारीफ की।

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार भी उसमें शामिल हैं, उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की, लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वह इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते, मूवी माफिया का आतंक।’

इतना ही नहीं कंगना रनोट ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है। मेरी राजनीतिक विचारधारा और आध्यात्म की वजह से मेरी बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं।’