दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शॉर्ट शूटर, टिक-टाॅक सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या से है लिंक.

0 135

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शॉर्ट शूटर, टिक-टाॅक सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या से है लिंक
पुलिस सूत्रों के मुताबिक विकास और रोहित दिल्ली ही नहीं हरियाणा में भी उगाही का धंधा करते थे।
नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो शातिर शॉर्ट शूटरों विकास और रोहित डागर को गिफ्तारर किया है। इन दोनों का कनेक्शन टिकटॉक स्टार और जिम ट्रेनर की हत्या में नाम सामने आया था। विकास और रोहित डागर की कई अन्य मामलों में भी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

दिल्ली-हरियाणा में करते थे उगाही

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास और रोहित दिल्ली ही नहीं हरियाणा में भी उगाही का धंधा करते थे। दोनों ही राज्यों में इन पर लूट, उगाही के कई मामले दर्ज हैं। जहां विकास पर 1.20 लाख रुपये तो रोहित पर 25,000 रुपये का ईनाम दिल्ली पुलिस ने घोषित किया था।

मोहित मोर की हत्या में शामिल होने का आरोप

विकास और रोहित पर टिकटॉक सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या में शामिल होने का भी आरोप है। पिछले साल मोहित की हत्या में गिरफ्तार एक आरोपित के मुताबिक, घटना वाले दिन 21 मई को बदमाश संदीप ने वीडियो काल कर उसे नजफगढ़ के ढांसा स्टैंड के समीप बुलाया था। वहां पहले से मौजूद विकास और रोहित मलिक मौजूद थे।

संदीप ने तीनों को एक-एक पिस्टल दी और मोहित मोर की हत्या करने को कहा था। तीनों स्कूटी से नजफगढ़ के शनि मंदिर रोड स्थित उस दुकान पर पहुंचे जहां मोहित सोफा पर बैठा हुआ था। रोहित और विकास ने उस पर 13 गोलियां दाग दीं। घटना के बाद पुलिस के डर से नाबालिग द्वारका इलाके में जाकर छुप गया था। पुलिस के मुताबिक, मोहित ने मंगू नाम के एक शख्स से 30 लाख रुपये उधार लिए थे। बाद में वह रुपये लौटाने में आनाकानी कर रहा था। इस पर मंगू ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। इसके बाद संदीप पहलवान के गिरोह ने उसकी हत्या कर दी।

हमलावर कुख्यात ज्योति सांगवान-कपिल सांगवान उर्फ नंदू गिरोह के सदस्य हैं। वहीं मोहित मोर के विरोधी गुट मंजीत महाल की बदमाशों से नजदीकी थी। सूत्रों की मानें तो नंदू गिरोह को शक था कि उनके गिरोह के एक लड़के के बारे में सूचना मोहित ने मंजीत को दी थी। हालांकि जांच में जुटी स्पेशल सेल की टीम का कहना है कि मुख्य आरोपित के पकड़े जाने पर ही मामले से पूरी तरह पर्दा उठ सकेगा। क्योंकि मोहित का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

बता दें कि मोहित मोर मोहित मोर टिक टॉक सेलिब्रिटी था। सोशल साइट टिक टॉक पर उसके 5.17 लाख फॉलोवर थे। साथियों के मुताबिक, जिम ट्रेनर होने के साथ ही वह गाना भी बहुत अच्छा गाता था। मोहित अक्सर अपने गाने और अन्य वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालता था। उसके टिक टॉक पर लाखों फॉलोवर बताए जा रहे थे।