12th Fail: वरुण धवन ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने लंबे समय में ऐसी मूवी नहीं…

9

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल निश्चित रूप से पिछले साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है. विक्रांत मैसी, मेधा शंकर और अन्य अभिनीत, यह आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की सच्ची कहानी बताती है. फिल्म ने न केवल फैंस को गहराई से प्रभावित किया है, बल्कि इसे बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी तारीफ मिली है. कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की है, और इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं.

वरुण धवन ने 12वीं फेल की तारीफ की

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 12वीं फेल का एक पोस्टर साझा किया. पोस्टर में मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी, मेधा शंकर और अंशुमान पुष्कर हैं. ऐसा लगता है कि आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की कहानी ने बवाल अभिनेता के दिल को इतना छू लिया है कि उन्होंने लिखा, “यह फिल्म उन सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है, जो मैंने लंबे समय में देखी है, इसके लिए धन्यवाद… @मेधाशंकर @vidhuvinodchoprafilms @vikantmassey क्या बात है यार” एक क्लैप इमोजी के साथ.”

fbca112f 4143 4bd1 a480 dbe9dbd261dd
Varun Dhawan

आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने भी की थी 12वीं फेल की तारीफ

खैर, यह पहली बार नहीं है कि किसी बड़े नाम ने विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म की सराहना की है. वरुण धवन से पहले आलिया भट्ट भी फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं. फिल्म का पोस्टर पेश करते हुए, आलिया ने अपने संदेश की शुरुआत करते हुए कहा, “पिछले कुछ समय में मैंने देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा खूबसूरत!!!” (लाल दिल इमोजी)। @विक्रांतमैसी आप बहुत शानदार थे, मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! @anantvjoshi उत्कृष्ट!”

विक्रांत के फैन हुए विक्की कौशल

आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल ने भी कुछ दिन पहले फिल्म की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा, “अवाक! बोहत रोया पर दिल खुश हो गया. साल की सबसे बेहतरीन फिल्म, बेहतरीन प्रदर्शन और सबसे अच्छी कहानी… कैसी सिनेमाई जीत है! @vidhuvinodchoprafilms मैं आपको सलाम करता हूं सर”. उन्होंने आगे मैसी के अभिनय की प्रशंसा की और लिखा, “जल्द ही मिलकर गले लगना है… ऐसा प्रेरणादायक प्रदर्शन.”

12वीं फेल को मिली इतनी रेटिंग

9.2 की अपनी रेटिंग के साथ, 12वीं फेल ने 2023 के कुछ सबसे बड़े हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर को पीछे छोड़ दिया है, जिसमें स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स (8.6), क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर (8.4), गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 (7.9), मार्टिन स्कॉर्सेस की किलर्स ऑफ द फ्लावर मून (7.8), जॉन विक: चैप्टर 4 (7.7) और ग्रेट गेरविग की हिट, बार्बी (6.9), जिसमें मार्गोट रॉबी ने अभिनय किया है शामिल हैं.

इस किताब पर आधारित है 12वीं फेल

अनुराग पाठक की किताब पर आधारित और विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत, 12वीं फेल मनोज कुमार शर्मा की जीवन कहानी बताती है. गंभीर गरीबी से उबरते हुए, शर्मा ने भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी का पद हासिल किया. यह फिल्म उनकी सफलता में उनकी पत्नी, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करते हुए, उनकी यात्रा पर प्रकाश डालती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.