12th Fail On OTT: इंतजार खत्म! विक्रांत मैसी की फिल्म इस दिन ओटीटी पर दे रही है दस्तक, नोट करें ले टाइम

19
vikrant2
12th Fail OTT Release

12th Fail On OTT: विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म ‘12वीं फेल‘ 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को काफी ज्यादा प्यार दिया था.

12th Fail OTT Release

12वीं फेल 20 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 62 करोड़ रुपये (US$7.8 मिलियन) का कलेक्शन किया था. फिल्म में मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं.

12th fail 2
12th Fail OTT Release

सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन और दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के बाद, यह फिल्म अब ओटीटी रिलीज केलिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो ’12वीं फेल’ जी 5 पर उपलब्ध हो सकती है. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

12th Fail OTT Release

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों का सुझाव है कि फिल्म के जनवरी 2024 के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की उम्मीद है. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित ’12वीं फेल’ को साल की स्लीपर हिट का खिताब दिया गया है.

12th fail
12th Fail OTT Release

यह मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन यात्रा का वर्णन करता है, जिन्होंने भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी का पद हासिल करने के लिए गरीबी पर काबू पाया.

12th Fail OTT Release

फिल्म एक युवा व्यक्ति मनोज कुमार शर्मा की कहानी बताती है, जो काफी गरीब है, लेकिन एक पुलिस अधिकारी बनने का सपना देखता है. अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, उन्होंने नई दिल्ली में यूपीएससी परीक्षा के लिए अध्ययन करने का निर्णय लिया. उसे अपनी पढ़ाई जारी रखने के साथ-साथ शहर में जीवन यापन करने के लिए कई संघर्षों से गुजरना पड़ता है.

12th fail 1
12th Fail OTT Release

एक इंटरव्यू में, विक्रांत मैसी ने कहा, “मैंने वास्तव में खुद को फिर से खोजा है और मुझे बहुत अच्छी तरह से याद है कि मैंने 2017 में खुद को एक अभिनेता के रूप में फिर से खोजा था, जब मैंने कोंकणा सेन शर्मा के साथ ‘डेथ इन द गंज’ की थी. मुझे बहुत गहराई से याद है.

12th Fail OTT Release

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्रांत मैसी के पास ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ सहित कई आशाजनक परियोजनाएं हैं. विक्रांत ने अपनी पत्नी शीतल के साथ हाल ही में इस खुशी के मौके को एक दिल छू लेने वाली बेबी शॉवर पार्टी के साथ मनाया, जो उनकी आने वाली खुशियों की प्रत्याशा को दर्शाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.