12th Fail डायरेक्टर ने जब नाराज अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की 4.5 करोड़ की लग्जरी कार!

6

हाल ही में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘’12th फेल’‘ इनदिनों धूम मचा रही है दर्शक इस फिल्म के लिए डाइरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा समेत अन्य कलाकारों की सराहना करते हुए नहीं थक रहे, वहीं इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान विधु ने अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्तों को लेकर एक खुलासा किया है, एकलव्य की शूटिंग के दौरान विधु विनोद चोपड़ा और अमिताभ बच्चन के बीच हुए मतभेद का खुलासा हुआ है. हालांकि, इस विवाद के बावजूद, चोपड़ा ने बाद में बच्चन को एक शानदार तोहफा देकर चौंका दिया. इसके अलावा, फिल्म निर्माता ने उसी फिल्म में बच्चन के साथ सहयोग पर जया बच्चन के नजरिए को भी साझा किया.

विधु विनोद चोपड़ा ने दिया शानदार गिफ्ट

विधु विनोद चोपड़ा ने खुलासा किया कि, जैसा कि अनुमान लगाया गया था, उन्हें और अमिताभ बच्चन के बीच एकलव्य की शूटिंग के 10 दिनों के भीतर ही मतभेद हो गया. मतभेदों के बावजूद, अमिताभ ने पूरी फिल्म पूरी की. उनकी सहनशीलता और उत्कृष्ट काम की सराहना में, चोपड़ा ने उन्हें 4.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली रोल्स रॉयस भेंट की. 2019 में यह खबर आई थी कि अमिताभ ने अपनी रोल्स रॉयस फैंटम को एक अज्ञात राशि में बेच दिया था.

रोल्स रॉयस फैंटम को दुनिया की सबसे महंगी और सबसे प्रतिष्ठित कार

रोल्स रॉयस फैंटम को दुनिया की सबसे महंगी और सबसे प्रतिष्ठित कारों में से एक माना जाता है, यह कार दुनिया भर के कई प्रमुख हस्तियों और राजनेताओं द्वारा पसंद की जाती है. रोल्स रॉयस फैंटम को अपनी विशिष्ट डिजाइन, उत्कृष्ट इंजीनियरिंग और अद्वितीय विशेषताओं के लिए जाना जाता है. कार की बॉडी एक मजबूत एल्यूमीनियम ढांचे पर बनाई गई है, और इसमें एक शक्तिशाली V12 इंजन है जो 571 हॉर्सपावर और 664 पाउंड-फुट टॉर्क उत्पन्न करता है. फैंटम की इंटीरियर बेहद आरामदायक और सुरुचिपूर्ण है, और इसमें कई उच्च-तकनीक सुविधाएं शामिल हैं, जैसे कि थर्मोस्टैटिक नियंत्रित सीटें, एक 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम.

विधु विनोद चोपड़ा की मां ने उन्हें डांटा

विधु विनोद चोपड़ा ने चिंता व्यक्त की थी कि जब उनके और अमिताभ बच्चन के बीच मतभेद हुआ था तो उन्हें डर था कि अमिताभ फिल्म छोड़ सकते हैं. उनके आराम के लिए, अगले दिन, अमिताभ उसी उत्साह के साथ सेट पर लौट आए और अंततः प्रोजेक्ट को पूरा किया. हालांकि, जब चोपड़ा की मां को पता चला कि वह दूसरों को, जैसे कि अमिताभ को रोल्स रॉयस, महंगे उपहार दे रहे हैं, तो उन्होंने उन्हें डांट दिया, खुद एक साधारण मारुति वैन चलाने की विडंबना को उजागर किया.

एकलव्य ऑस्कर के लिए चुनी गई

भले ही एकलव्य ने बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं की, लेकिन इसने ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में पहचान बनाई. फिल्म में विद्या बालन, सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, संजय दत्त और बोमन ईरानी जैसे सितारों का समूह था. विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म 12th फेल का निर्देशन किया है, जिसमें विक्रांत मसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी और अंशुमान पुष्कर जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों का समूह है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.