103 साल का पति और 37 साल की दुल्हन की शादी! विचित्र जोड़ी VIDEO VIRAL

0 276

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती। कुछ ऐसा ही इंडोनेशिया में हुआ था। इंडोनेशिया में, एक 37 वर्षीय महिला की शादी 66 साल से कम उम्र के पुरुषों से होती है। इस शादी की चर्चा पूरी दुनिया में है। दुल्हन की उम्र 103 और दुल्हन की उम्र 37 है। 103 वर्षीय पुंग कुट्टे ने 37 वर्षीय इंडो अलंग से शादी की। इस बीच, वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने शादी का विरोध किया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुआंग एक डच कर्नल है, जिसने 1945-1949 के बीच देश के लिए युद्ध में भाग लिया था। इस बीच, पुंग के रिश्तेदारों के अनुसार, वे शादी के लिए सहमत हो गए क्योंकि पुंग को इंडो का सच नहीं पता था। ट्रिब्यून न्यूज़ ने शादी के बाद दंपति की सही उम्र का खुलासा किया। पूरी दुनिया में लोग दूल्हा और दुल्हन की उम्र से हैरान हैं।

दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच, पुंग द्वारा दुल्हन के परिवार को एक दुल्हन देने की भी खबरें हैं। ट्रिब्यून न्यूज ने हालांकि, राशि कम थी। दंपति वर्तमान में अपनी शादी के बाद दक्षिण सुलावेसी में पुंग के निवास में एक साथ रह रहे हैं। इस बीच, यह उम्र का पहला संस्करण नहीं है। इससे पहले 2017 में, ऑडेसिटी सेंट्रल की एक रिपोर्ट के अनुसार, 76 वर्षीय व्यक्ति ने 16 साल के लड़के से शादी की।