मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर उतरीं सपना चौधरी, एक बार फिर ठुमकों से लूट ली महफिल

48


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के डांस के दिवाने आज हर जगह मौजूद हैं। उनका एक स्टेज शो देखने के लिए फैंस की भारी देखने को मिलती हैं। वह डांस के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना आए दिन किसी न किसी वजह से सूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सपना कभी अपने डांस के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच सपना एक स्टेज डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह स्टेज पर अपने डांस से आग लगाती नजर आ रही हैं। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्टोज शो का वीडियो शेयर किया है। वीडियो वह स्टोज पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना देसी अंदाज में हरियाणवी गाने पर जमकर ​थिरकती नजर आ रही हैं। उन्हें स्टेज पर डांस करते देख फैंस भी खुशी से झूम रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में बताया किया ये लास्ट नाइट के प्रोग्राम का वीडियो है।

आपको बता दें कि इसके अलावा सपना चौधरी ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देसी अंदाज में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर के लॉन्ग सूट के साथ ग्रीन कलर की चुन्नी डाल रखी है। वहीं वह मांग में सिंदूर और माथे पर सिंदूर लगाए बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। सपना ने इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गुजरना है तो, दिल के रास्ते से गुजरना,

मोहब्बत के शहर में, बायपास नहीं होते..!’ सपना की इन तस्वीरों को कुछ घंटों पहले शेयर किया गया है। अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। सपना की इन फोटोज को फैंस लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.