बेहद डरावना है भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

95


अक्षय कुमार निर्मित भूमि पेडनेकर स्टारर फ़िल्म ‘दुर्गामती- द मिथ’ (Durgamati The Myth) का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया है। भूमि की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में भूमि के अलावा माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया के साथ अरशद वारसी भी नज़र आएंगे। अरशद फिल्म एक नेता का किरदार निभा रहे हैं, जब्कि माही और जीशु पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी जो जेल में बंद हैं। फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर में दिखाया गया है कि माही और जीशु, रामेश्वर प्रसाद यानी अरशद वारसी के खिलाफ एक साज़िश रचते हैं। जिसके लिए वो भूमि, जो कि जेल में बंद हैं उन्हें बाहर लाते हैं और रामेश्वर प्रसाद को फंसाने की बात कहते हैं। भूमि को जेल से निकालकर ‘दुर्गामति’ हवेली लाया जाता है जो की भूतिया हवेली है, और यहीं से शुरू होता है असली खेल। भूमि के साथ हवेली में अजीब-अजीब सी चीज़ें होती हैं। अंत में उनके अंदर दुर्गामती की आत्म आ जाती है जो सबका हिसाब लेने आई है। ट्रेलर में भूमि की एक्टिंग काफी पावरफुल नज़र आ रही है। 3 मिनट 20 का ये ट्रेलर थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है।


आपको बता दें कि ये फिल्म अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी। वहीं ये फिल्म तमिल-तेलुगु फ़िल्म ‘भागमती’ का रीमेक है, जिसे भी अशोक ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में भूमि वही रोल निभाती नज़र आएंगी, जो ओरिजिनल फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने निभाया था। अनुष्का ने ‘भागमती’ में प्रशासनिक अधिकारी का रोल निभाया था। भागमती एक बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.