पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार सामने आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, देखें एक्ट्रेस का लुक

73


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को ही एक बेटी को जन्म दिया है। विराट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। 11 जनवरी के बाद से विरुष्का की बेटी को लेकर काफी चर्चा चल रही है। हर कोई उनकी बेटी की एक झलक देखना चाहता है। कुछ दिन पहले विराट के भाई ने एक बच्ची के पैरों की फोटो भी शेयर की थी, जिसके बाद सबके लगा था कि ये विरुष्का की बेटी की फोटो है। लेकिन बाद में भाई ने ये साफ कर दिया था कि ये एक रैंडम फोटो है जो उन्होंने मुबारकबाद देने के लिए शेयर की है।

बेटी की झलक कब दिखेगी ये तो विराट और अनुष्का ही बता पाएंगे, लेकिन उससे पहले मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा की पहली तस्वीर सामने आ गई है। अनुष्का और विराट की क्लीनिक से निकलते हुए कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस पहले की ही तरह एकदम फिट एंड फाइन नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का ने डेनिम जींस और शर्ट पहनी हुई है जिसमें वो काफी कूल लग रही हैं। वहीं विराट ने इस दौरान ब्लैक कलर का लोअर और टीशर्ट कैरी किया हुआ है। दोनों फोटोग्राफर्स को देखकर पोज़ देते दिख रहे हैं।


इन फोटोज़ के अलावा विराट और अनुष्का का एक वीडियो में सामने आया है जिसमें दोनों क्लीनिक के बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि फोटोग्राफर्स को देखकर अनु्ष्का आगे आती हैं और विराट को भी साथ में फोटो क्लिक करवाने के लिए कहती हैं। इसके बाद दोनों आराम से अपनी फोटो क्लिक करवाते हैं। इन फोटोज़ और वीडियो पर कमेंट कर लोग पूछ रहे हैं कि दोनों की बेटी की पहली झलक कब दिखाई देगी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विराट और अनुष्का फोटोग्राफर्स के लिए एक नोट जारी किया था। जिसमें लिखा था, ‘पिछले कई सालों से आपके दिए गए प्यार और सम्मान के लिए हम आभारी हैं। हम यह खुशी आपके साथ मनाकर उत्साहित हैं। एक माता-पिता के तौर पर आपसे निवेदन है कि हम हमारी बच्चे की प्राइवेसी चाहते हैं और इसके लिए हम आपकी सहायता चाहते हैंl’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.