‘पठान’ में दिखेगा Shahrukh Khan का नया लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

179

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) वापस भारत लौट आए हैं. वे लंबे समय से दुबई में थे. शाहरुख खान को हाल ही में यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. इस दौरान शाहरुख का एकदम नया लुक देखने को मिला है.

पठान के लिए शाहरुख का नया लुक
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े बालों में नजर आए. साथ ही शाहरुख फ्रेंच दाढ़ी में दिखे. शाहरुख की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

नया लुक काफी कूल
यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर स्पॉट किए जाने के दौरान शाहरुख खान ने एक सफेद टी शर्ट और साथ में काले रंग का लोअर पहना हुआ था. उनका ये लुक काफी कूल लग रहा था. माना जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख इसी अवतार में नजर आने वाले हैं.

ये एक्टर भी फिल्म में आएंगे नजर
बता दें, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी फिल्म का हिस्सा हैं. वे भी जल्द शाहरुख को ज्वाइन करेंगे. ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. अभी इस फिल्म का ऐलान शाहरुख ने खुद नहीं किया है.

‘जीरो’ में आखिरी बार नजर आए शाहरुख
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं. वहीं जॉन अब्राहम के साथ वे पहली बार काम करने जा रहे हैं. शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख ने दो साल का लंबा ब्रेक लिया था. फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.