चलते वीडियो में हिना ख़ान ने बदल दिए अपने कपड़े, ये है एक्ट्रेस का अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो

60


फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों अपने सीरियल या फिल्मों की वजह से नहीं, बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ सालों में हिना में जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन आया है और इसका सबूत है उनकी हॉट फोटोज़ से भरा उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। अगर आप हिना की पहले की फोटोज़ देखेंगे और अब उन्हें देखेंगे तो आपको ज़मीन-आसमान का फर्क दिखेगे।

हिना पहले जितनी सिंपल थीं अब उतनी ही बोल्ड हो गई हैं। एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक बेहद सेक्सी वीडियो इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अगर हम ये कहें कि ये हिना का अब तक का सबसे हॉट वीडियो है तो शायद गलत नहीं होगा।

इस वीडियो में हिना के कपड़े चेंज होते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है एक्ट्रेस पहले सफेद शर्ट, ब्लैक शॉर्ट्स और डेनिम जैकेट पहने हुए हैं। इसके बाद वीडियो शुरू होता है और अचानक हिना के कपड़े बदल जाते हैं और एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में नज़र आने लग जाती हैं। इस दौरान हिना एक अंग्रेजी गाने पर लिप्सिंग करते हुए बोल्ड मूव्स कर रही हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो में हिना का अलग अंदाज़ फैंस को खूब लुभा रहा है। आप भी देखें वीडियो।

हिना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। लगभग रोज़ वो अपनी एक न एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही हैं।

आपको बता दें कि हिना छोटे पर्दे की बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से अक्षरा के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली हिना ‘फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा हिना एकता कपूर के दो हिट सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी के’ और ‘नागिन 5’ में भी नज़र आई थीं। हाल ही में हिना बिग बॉस 14 में भी बतौर सीनियर बनकर पहुंची थीं। एक्ट्रेस वैसे अब सीरियल्स के अलावा फिल्मों का भी रुख कर चुकी हैं। साल 2020 में हिना शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्ट फोन’ ‘हैक्ड’ और ज़ी5 पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘अनलॉक में नज़र आई थीं’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.