होली उत्सव में खूब चढ़ा फाग का रंग

0 89


लेडीज क्लब की सदस्यों ने बुधवार को धूमधाम से होली पर्व मनाया। सभी महिलाएं फाल्गुनी शाम में सतरंगी परिधान पहनकर शामिल हुई। अध्यक्ष रचना बाटला ने सभी सदस्यों और अतिथियों का गुलाल का तिलक लगाकर स्वागत किया। तृप्ति मित्तल और रितु गर्ग ने फाग गीत गाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। शालिनी गुप्ता और बाबी वाष्र्णेय ने राधा कृष्ण बनकर गोपियों संग फूलों की होली खेली। रश्मि रस्तोगी ने होलिया में उड़े रे गुलाल गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुति दी। तनु अग्रवाल और निकिता गुप्ता ने हास्य पाठ किया। अंजलि जैन ने सास बहू की नोकझोंक प्रस्तुत की। सचिव रितु मागलिक ने गत मीटिंग की कार्यवाही पढ़कर सुनाई। निम्मी सिंघल, शालिनी गुप्ता, माया कुमार और शोभा अग्रवाल उपस्थित रही।


लोकगीतों पर जमकर खेली होली : माधवपुरम स्थित मंगलम मंडप में बुधवार को ब्रह्मापुरी महिला संगठन की ओर से रंगारंग होली महोत्सव आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत होली के लोकगीतों से हुई। महिलाओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। होली के लोकगीत और फिल्मी गीतों पर जमकर धमाल हुआ। पार्षद शिखा सिंघल, ममता गुप्ता, सारिका, नीरू जिंदल, योगिता मांगलिक और अपूर्वा उपस्थित रहीं।

कालेज में हुई कोरोना की जांच : आरजी पीजी कालेज में बुधवार को कोविड-19 की रैंडम टेस्टिंग की गई। शिक्षिकाओं और अन्य स्टाफ सहित 66 लोगों की जांच की गई। प्रेस प्रवक्ता डा. अमिता शर्मा ने बताया कि कोरोना जांच में सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

जल संरक्षण व स्वच्छता रैली निकाली: भराला गांव स्थित बीपी इंटर कालेज में सात दिवसीय शिविर का बुधवार को समापन कर दिया गया। समापन पर स्वयंसेवकों ने जल संरक्षण व स्वच्छता को लेकर रैली निकाली और ग्रामीणों को जागरूक किया। कार्यक्रम अधिकारी सहदेव सिंह, मुख्य अतिथि उपेंद्र प्रधान ने स्वयंसेवकों को जल संरक्षण के साथ-साथ स्वच्छता के महत्व की जानकारी भी दी। इसके बाद स्वयंसेवकों ने गांव में रैली निकाली और रैली के माध्यम से ग्रामीणों को स्वच्छता व जल संरक्षण को लेकर जागरूक किया। प्रधानाचार्य नगेंद्र सिंह, आदेश कुमार, दिनेश कुमार, पवन कुमार, प्रेमलता आदि मौजूद रहे।

Watch This Also