हरभजन सिंह हुए हैरान, कहा- ये भारतीय गेंदबाज तो किसी से डरता ही नहीं 

0 80

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर वनडे सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले भारतीय गेंदबाज टी नटराजन ने शानदार प्रदर्शन किया है। वनडे के बाद टी20 सीरीज में भी उनके गेंदबाजी की तारीफ हो रही है। भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने उनको एक निडर गेंदबाज बताया और कहा कि वह मैन ऑफ द सीरीज बनने के हकदार हैं।

हरभजन ने कहा, “मैं वाकई नटराजन के लिए काफी खुश हूं। जिस तरह से उनकी जिंदगी चली है और जैसा वो इस वक्त प्रदर्शन कर रहे हैं असाधारण है। यह दिखाता है कि अगर आपको अपने आप पर विश्वास है और कड़ी मेहनत करते है और खुद पर भरोसा बनाए रखते हैं तो कुछ भी संभव है।”

“इस सीरीज में वह भारत की तरफ से सबसे शानदार गेंदबाज रहे हैं। इस सीरीज के दौरान वह भारतीय टीम के सबसे अहम स्तंभ रहे हैं। जब कभी भी भारत को विकेट की जरूरत रही उन्होंने हासिल करके दिया है। उन्होंने दिखाया कि उनके अंदर इंटरनेशनल क्रिकेट में बने रहने और टीम इंडिया को जीत दिलाने की क्षमता है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसके अंदर आत्मविश्वास है और जहां तक मैंने उनके टीवी पर देखा है उनको बल्लेबाजों से पिटने का डर नहीं डर नहीं है। यह बहुत ही खास बात है। इस स्तर पर जो बात सबसे ज्यादा मायने रखती है वो आपका आत्मविश्वास है।”

आगे उन्होंने कहा “अगर वह मैन ऑफ द सीरीज बनते हैं तो इससे उनका आत्मविश्वास और भई बढ़ेगा। सबसे अहम बात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में मैन ऑफ द सीरीज बनना सबसे बड़ा होगा और उनके मनोबल को बहुत ज्यादा बढाएगा। यह भारतीय टीम के लिए बहुत ही अच्छी बात है। यह वाकई कमाल की कहानी है कि जहां से वो आते हैं और इस वक्त जो वह भारतीय टीम के लिए कर रहे हैं।”