स्टीव जॉब्स की बेटी इव जॉब्स ने मॉडलिंग में किया डेब्यू, पहले ही ये ख़िताब कर चुकी हैं अपने नाम

0 57


मशहूर आइ-फोन कंपनी एप्पल के संस्थापक रहे स्टीव जॉब्स की सबसे छोटी बेटी इव जॉब्स (Eve Jobs) ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया है। 22 साल की इव जॉब्स ने Glossier’s Holiday Campaign कंपनी के लिए एक फोटोशूट किया है जिसकी फोटोज़ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इव ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं इन फोटोज़ में इव बाथटम में बैठी हुई नज़र आ रही हैं। ये एक न्यूड फोटोशूट है।

इन फोटोज़ में इव में काफी हॉट नज़र आ रही हैं। पहली फोटो में इव ने अपने हाथ में लिपस्टिक पकड़ रखी है और वो अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में इव हाथ में ग्लास में कुछ पीती दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए इव ने Glossier को शुक्रियाअदा भी किया है।

इव के इंस्टाग्राम से पता चलता है कि वो सोशल मीडिया पर ठीक ठाक एक्टिव रहती हैं। इव अक्सर अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इस फोटोशूट से पहले भी इव इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट फोटोज़ शेयर कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू में स्टीव जॉब्स की पत्नी लॉरेन पॉवेल जॉब्स ने खुलासा किया था कि उनके बच्चों को उनकी संपत्ति विरासत में नहीं मिलेगी। उन्हें अपना करियर अलग बनाना होगा। स्टीव जॉब्स के निधन के बाद जो भी उनकी संपत्ति है वो उनके ही पास रहेगी उनके बच्चों को नहीं दी जाएगी।

इव के बारे में बात करतें तो, स्टीव जॉब्स की बेटी होने के बावजूद इव लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं। ख़ासतौर से अपने पिता स्टीव जॉब्स के निधन के बाद। स्टीव जॉब्स का निधन साल 2011 में पैनक्रियाटिक कैंसर (Pancreatic cancer) के कारण हुआ था। हालांकि कुछ वक्त पहले इव तब सुर्खियों में आई थीं जब उनका नाम दुनिया की सबसे बेस्ट घुड़सवारी करने वाले लोगों में 5वें स्थान पर आया था। हॉर्स स्पॉट के मुताबिक इव 25 साल से कम उम्र में बेस्ट घुड़सवारी करने वाली 5वीं राइडर हैं।

पिछले साल एक वेबसाइट से बातचीत में इव ने बताया था कि, ‘मुझे हमेशा से ही जानवरों से बहुत प्यार है। मुझे लगता है मुझे बचपन से ही मेरे पैशन के बारे में पता था’। आपको बता दें कि इव अभी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। फोर्ब्स के मुताबिक ये वही यूनिवर्सिटी हैं जहां इव के मां- पापा (लॉरेन और स्टीव) मिले थे।