सिंगर और सिंगल मदर सुनीता ने की सगाई, सोनाली बेंद्रे समेत कई एक्ट्रेसेज़ के लिए की है डबिंग

0 63


तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी गायिका सुनीता उपदर्स्ता ने सोमवार को सगाई कर ली और जल्द वो शादी करने वाली हैं। सुनीता की यह दूसरी शादी होगी। सुनीता कई सालों से सिंगल मदर हैं और उनके पहली शादी से दो बच्चे हैं। सुनीता ने यह ख़ुशख़बरी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की।

सुनीता ने परिवार के साथ समारोह की तस्वीरें शेयर करके लिखा- हर मां की तरह, मैं भी अपने बच्चों को ठीक से सेटल होते हुए देखना चाहती हूं। ख़ुशकिस्मत हूं कि मुझे समझदार और अच्छे बच्चे और माता-पिता मिले हैं, जो मुझे भी जीवन में सेटल देखना चाहते हैं। आख़िरकार, वो लम्हा आ गया। राम ने मेरे जीवन में एक केयरिंग फ्रेंड और बेहतरीन पार्टनर के रूप में एंट्री ली। हम जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मेरे सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया, जो यह समझते हैं कि मैं अपने जीवन को निजी रखती हूं। कृपया साथ दीजिए और हमेशा मेरे साथ बने रहिए, जैसे अब तक रहे हैं।

सुनीता की पहली शादी मीडिया इंडस्ट्री में काम करने वाले किरन कुमार गोपाराजू से हुई थी, जब वो 19 साल की थीं। बाद में उनका तलाक़ हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम आकाश गोपाराजू है, जबकि बेटी का श्रेया गोपाराजू है। श्रेया भी बतौर सिंगर अपनी पारी शुरू कर चुकी हैं।

सुनीता ने 17 साल की उम्र में गुलाबी फ़िल्म से गायकी में करियर शुरू किया था। सुनीता ने दक्षिण भारत के कई दिग्गज संगीतकारों के साथ काम किया है, जिनमें इलैयाराजा, एआर रहमान, एमएम कीरावानी, विद्या सागर शामिल हैं। सुनीता ने मुख्य रूप से तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा के लिए प्लेबैत सिंगिंग की है। सुनीता गायिका के अलावा डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने सौन्दर्या, कीर्ति रेड्डी, प्रीति झंगियानी, सिमरन, प्रिया गिल, अमीषा पटेल, भूमिका चावला, अनीता हसनंदिनी, सोनाली बेंद्रे, श्रिया सरन समेत कई एक्ट्रेसेज़ के लिए फ़िल्मों में डबिंग की है।