सामंथा अक्कीनेनी से सोनाक्षी सिन्हा तक, मालदीव्स में चिल कर रही हैं इतनी एक्ट्रेसेज़

0 92


मालदीव पिछले कुछ वक़्त से भारतीय सेलेब्रिटीज़ के लिए सैर करने का प्रमुख डेस्टिनेशन बना हुआ है। सोशल मीडिया में कई एक्ट्रेसेज़ ने मालदीव के ख़ूबसूरत समुद्री तटों पर चिल करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। ताज़ा तस्वीरें साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी की हैं, जो मालदीव के समंदर में स्कूबा डाइविंग का लुत्फ़ उठा रही हैं। सामंथा की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

सामंथा ने इस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वो स्कूबा डायविंग के लिए तैयार होती नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ सामंथा ने लिखा- समंदर में जा रही हूं। आख़िर मैंने कर ही लिया। यह तस्वीर मालदीव के जोआली रिसॉर्ट की हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने दो दिन पहले तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो समंदर के तट पर स्विमिंग सूट में पानी का लुत्फ़ लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोना ने लिखा- पानी में सबसे अधिक ख़ुशी मिलती है। सोनी भी वहां के एक रिसॉर्ट में चिल कर रही हैं।

एक्ट्रेस और डांसर एली एव्राम दोस्त डिएन पांडेय के साथ मालदीव के सैर पर निकलीं। उन्होंने बीच पर सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- दोस्ती और ज़िंदगी के नाम। एली ने वेकेशन पर ले जाने के लिए अपनी दोस्त का शुक्रिया अदा किया। एली ने लिखा कि यह सिर्फ़ एक सपना सच होने जैसा नहीं, बल्कि जीवन भर याद रहने वाली यात्रा है।

तारा सुतारिया अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करने गयीं। तारा ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

एक्ट्रेस रकुलप्रीत मालदीव में चिल करती दिखीं। समंदर के बीच झूले पर लेटीं रकुल ने लिखा- मैं बीच पसंद करने वाली लड़की हूं।

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी स्पोर्ट फ़िल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले तापसी ने मालदीव में छुट्टियां मनायीं। तस्वीरें पोस्ट करके उन्होंने लिखा था कि मैं यहां ब्रेक पर हूं। इस बीच मुनमुन गनेरीवाल रश्मि रॉकेट के लिए मेरी डाइट तैयार कर रही हैं। उन्होंने मेरे लिए स्वादिष्ट, अंडों का हॉलीडे ब्रेकफास्ट और मशरूम रिच प्रोटीन डाइट में उलझा दिया है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस पैनडेमिक के प्रसार ने सेलेब्रिटीज़ को काफ़ी वक़्त से थाम दिया था और जैसे ही केस कम हुए उन्होंने अपनी पसंदीदा लोकेशन पर छुट्टी मनाने का फ़ैसला किया। हालांकि, कोरोना वायरस का ख़तरा पूरी तरह टला नहीं है और अभी भी एहतियात बरतने की पूरी ज़रूरत है।