सपना चौधरी के गाने ‘गुंडी’ का टीजर आउट, पहली बार दिखीं इस अंदाज में, जानें किस दिन रिलीज होगा गाना

0 69


हरियाणवी डांसर, एक्टर और सिंगर सपना चौधरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। सपना अक्सर किसी न किसी वहज सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों अपने आने प्रोजेक्ट ‘गुंडी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘गुंडी’ सपना चौधरी के आने वाले गाने का नाम है। ‘गुंडी’ से सपना चौधरी का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। वहीं अब इस गाने का टीजर भी आउट हो गया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस टीजर में सपना चौधरी का धाकड़ अंदाज देख फैंस काफी दंग हैं।

सपना चौधरी के आने वाले गाने ‘गुंडी’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस गाने में फैंस को सपना का हरियाणवी धाकड़ स्टाइल देखने को मिल रहा है। टीजर में दिखाया गया है सपना किस तरह अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए हथियार उठाती हैं और गुंडी बन जाती है। इस टीजर में सपना हाथों में बंदूर लिए पूरी गांव में बंदूक लिए घूमती नजर आ रही हैं। इस टीजर को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। टीजर आने के बाद ही अब फैंस उनके इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘गुंडी’ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानि 8 मार्च को रिलीज़ होने जा रहा है। इस गाना यूट्यूब चैनल ‘ड्रीम एंटरटेनमेंट हरियाणवी’ पर रिलीज किय जाएगा। ये गाना उन महिलाओं पर आधारित है जिनको समाज में अन्याय सहना पड़ता है और वह उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती हैं। लेकिन इसमें ये भी दिखाया गया है कि महिलाओं को सामने आकर अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने की कितनी जरुरत है। इसी तरह के के विषय को दिखाएगा सपना का ये नया गाना। इस गाने पहली बार सपना चौधरी खास अंदाज में नरज आ रही हैं। उन्हें इससे पहले इस अंदाज में सपना पहले कभी नजर नहीं आईं हैं।