श्रेयस अय्यर ने छोड़ा टीम इंडिया का बायो-बबल, कहा- जितना बड़ा झटका, उतनी जोरदार वापसी

0 51


भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल आर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म किए बना ही बाहर होना पड़ा। पहले मैच के दौरान चोटिल हुए अय्यर अब सीरीज के बाकी मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ने उनके चोट पर जानकारी देते हुए बताया कि वह कंधे की चोट की वजह से वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। गुरुवार को अय्यर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश जारी कर फैंस को धन्यवाद कहा।

पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच मगंलवार 23 मार्च को खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में अय्यर को फील्डिंग के दौरान कंधं में चोट लगी थी। गेंद रोकने की कोशिश में वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे। यह चोट इतनी गंभीर थी कि उनको वनडे सीरीज के साथ- साथ अब इंडियन प्रीमियर लीग के कुछ मुकाबलों से भी बाहर बैठना पड़ेगा। सीरीज से बाहर होने के बाद अय्यर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के भेजे संदेश का शुक्रिया कहा।


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने इस युवा बल्लेबाज के चोट से जल्दी उबरकर टीम में वापसी करने की शुभकामना दी। अय्यर द्वारा किए गए ट्विट पर जवाब देते हुए बीसीसीआइ की तरफ से यह संदेश दिया गया।

Wish you a speedy recovery


भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। भारत ने पहला मैच 66 रन के बड़े अंतर से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। अगर दूसरा मुकाबला भी भारत अपने नाम करने में कामयाब होता है तो फिर सीरीज में उसे अजेय बढ़त मिल जाएगी।