शिखर धवन ने ‘सात समंदर पार’ गीत पर इस भारतीय युवा खिलाड़ी से की छेड़खानी,

0 82


भारतीय क्रिकेट टीम इस समय में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और आने वाली क्रिकेट सीरीज के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। खिलाड़ी जहां सावधानी बरतते हुए अभ्यास कर रहे हैं तो वहीं वो इस दौरान जमकर मस्ती करते भी नजर आए। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अपने मजाकिया अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं और वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फनी वीडियोज डालते भी रहते हैं। इस बार वो ऑस्ट्रेलिया में टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ मस्ती करते नजर आए और इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर भी किया।

धवन ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो पृथ्वी शॉ के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से धवन एक हिन्दी फिल्मी गीत पर पृथ्वी शॉ को छेड़ आ रहे हैं। इस वीडियो में जो गीत बज रहा है वो है सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गया। फिल्म त्रिदेव के इस गीत को उदित नारायण ने गाया है और इस गीत पर धवन अपनी टीशर्ट उतारकर पृथ्वी शॉ को छेड़ रहे हैं। पृथ्वी भी धवन के आगे-आगे चलते हुए शरमाने की एक्टिंग कर रहे हैं और अपने सिर को टीशर्ट से छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। गीत का लाइन खत्म होने के बाद धवन फिर पृथ्वी को गले लगा लेते हैं और खूब हंसते नजर आते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में वनडे, टी20 व टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शिखर धवन की बात करें तो वो भारतीय वनडे व टी20 टीम का हिस्सा हैं जबकि पृथ्वी शॉ टीम में टेस्ट ओपनर के तौर पर मौजूद हैं। भारतीय टीम को पहले वनडे फिर टी 20 और इसके बाद टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है। दोनों देशों के बीच इस क्रिकेट सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा।