शादीशुदा हैं पवित्रा पूनिया! सामने आए पति सुमित महेश्वरी बोले- ‘पारस छाबड़ा ने एकदम सही कहा था’ 

0 93

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्र पूनिया ‘बिग बॉस’ के घर से इस हफ्ते बेघर हो चुकी हैं। पवित्रा के बाहर आते ही उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाल सच सामने आया है। ये बात तो सभी जानते हैं कि पवित्रा पूनिया का तलाक हो चुका है, लेकिन अब एक्ट्रेस की शादी से ही जुड़ा एक चौंकाने खुलासा हुआ है। इस खुलासे के मुताबिक पवित्रा तलाकशुदा नहीं हैं, बल्कि वो अब भी शादीशुदा हैं, और ये बात ख़ुद उनके पति सुमित महेश्वरी ने बताई है। सुमित एक बिजनेसमैन हैं, ख़ुद का होटल चलाते हैं।

ख़ुद को पवित्रा का पति होने का दावा करने वाला सुमित ने हाल ही में एक यू-ट्यूब चैनल FIFAFOOZ को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो और पवित्रा अब भी पति-पत्नी हैं, लेकिन पवित्रा ने ये बात अब तक सबसे छुपाकर रखी हुई है। पवित्रा मना करती हैं कि ये बात किसी को न बताई जाए।


सुमित ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वो ये बात सबसे क्यों छुपा रही है। पारस छाबड़ा ने जो भी कहा था वो सच कहा था। शो में जाने से पहले भी पवित्रा ने मुझसे बात की थी और कहा था कि आगे वो कोई गलती नहीं करेगी, उनका कोई अफयेर नहीं होगा, लेकिन उसने फिर से वही किया इसलिए अब मेरा दिल बहुत दुखा है। ये चौथी बार है जब मेरे साथ शादीशुदा होने के बाद भी उसने मुझे धोखा दिया है। पहले वो पारस के साथ थी, फिर प्रतीक, फिर और एक शख्स और अब एजाज़ ख़ान। उसने फिर से मेरा भरोसा तोड़ा है, जब्कि उसने वादा किया था कि अब वो ऐसा कुछ नहीं करेगी’।

‘पारस के वक्त भी मैंने ही उसे मैसेज किया था कि पवित्रा शादीशुदा है, लेकिन अगर तुम उसे शादी करना चाहते होतो पहले मुझे तलाक लेने दो फिर कर लेना। पारस को मुझे बताना पड़ा, क्योंकि ये मेरे लिए बहुत बड़ा शॉकिंग था। रही एजाज़ की बात तो जब वो शादीशुदा होने के बाद मेरे साथ सच्चाई से नहीं रह पाई, उसका तीन लोगों से अफेयर रहा तो एजाज़ के साथ क्या रहेगी। वो सिर्फ उन्हें रिझाने की कोशिश कर रही हैं, वो बिल्कुल भी सच्ची नहीं हैं’। सुमित ने कहा कि अब पवित्रा और वो उस मोड़ पर हैं, जहां रिलेशनशिप को साथ नहीं रख सकते। पवित्रा तलाक के बाद एजाज के साथ डेटिंग जारी रख सकती हैं।


आपको बता दें कि पवित्रा ने पूरे शो के दौरान कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि वो शादीशुदा हैं, बल्कि एक बार एजाज़ ने उनसे पूछा भी था कि क्या वो सिंगल हैं? जिस पर पवित्रा ने ‘हां’ कहा था। इसके अलावा उन्होंने एक बार कविता के सामने जिक्र किया था कि उनकी सगाई हुई थी।