वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के COVID-19 पॉज़िटिव होने की ख़बर, ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रुकी

0 94


मनोरंजन इंडस्ट्री से एक बड़ी ख़बर आ रही है। वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है, जिसके बाद उनकी फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग रोक दी गयी है। फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। हालांकि, अभी आधिकारिक सूत्रों से इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है।

फ़िल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, जुग जुग जियो से जुड़े एक सूत्र ने इसकी पुष्टि की है कि वरुण, अनिल और नीतू के साथ फ़िल्म के निर्देशक राज मेहता का टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है। सभी कलाकारों के स्वस्थ होने तक फ़िल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गयी है। वैसे, नीतू कपूर के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की अफ़वाह पहले भी उड़ चुकी है, तब उनकी बेदी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के ज़रिए इन ख़बरों का खंडन किया था। नीतू लम्बे अर्से बाद कैमरे का सामना करने लौटी हैं।

वरुण धवन पिछले दिनों सारा अली ख़ान के साथ कुली नम्बर 1 का प्रचार करते देखे गये थे। फ़िल्म क्रिसमस पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। शूटिंग पर लौटने से पहले वरुण का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ था, जिसकी सूचना उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए पोस्ट की थी।

कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से साल 2020 फ़िल्म उद्योग के लिए काफ़ी ख़राब बीता है। सिनेमाघर बंद रहे, फ़िल्मों की शूटिंग रुकी रही और कई सेलेब्रिटीज़ कोविड-19 की चपेट में आये। अब पूरी एहतियात के साथ फ़िल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है, मगर कोविड-19 का अटैक नहीं रुक रहा।


शूटिंग के दौरान कोविड-19 की चपेट में आने वालों में नेल पॉलिश की स्टार कास्ट भी शामिल है। मानव कौल और आनंद तिवारी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया, जिसके बाद नेल पॉलिश की शूटिंग रोक दी गयी थी। हालांकि, लीड एक्टर अर्जुन रामपाल की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी, मगर एहतियातन उन्हें भी क्वारंटाइन में रहना पड़ा था। अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू होने से पहले कोरोना वायरस की चपेट में आये थे और कई दिन कर अस्पताल में भर्ती रहे थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी पॉजिटिव हुए और अस्पताल में भर्ती रहे थे।