लाहौरी गेट इलाके में बदमाशों ने चाकू से हमला कर कारोबारी के कर्मी से 15 लाख रुपये लूटे

0 63


दिल्ली न्यूज़24  || लाहौरी गेट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने कारोबारी के कर्मी से 15 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर कर्मचारी को घायल भी कर दिया। बाद में फरार हो गए। चार बदमाशों ने सरेशाम वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शक्ति सैनी परिवार के साथ खेड़ाखुर्द इलाके में रहते हैं। वह तिरपाल कारोबारी प्रतीक मित्तल के कारखाने में गत नौ वर्ष सेे काम कर रहे हैं। कारोबारी ने मंगलवार को शक्ति से राजधानी पार्क से 15 लाख रुपये पेमेंट लाने को कहा था। शक्ति दोपहर को रुपये लाने के लिए चालक को लेकर राजधानी पार्क गए थे। मालिक ने शक्ति को कहा था कि वह दस लाख रुपये चालक के द्वारा उनके घर पर भिजवा दे। जबकि पांच लाख रुपये वह खुद लेकर कूंचा घासीराम पहुंचे। शक्ति चालक लीला के साथ मोटरसाइकिल से राजधानी पार्क गए थे।


वहां से पार्टी से 15 लाख रुपये लेने के बाद शक्ति और चालक दोनों साथ में कूंचा घासीराम के लिए रवाना हुए।

रास्ते में काफी जाम था। लिहाजा दोनों शाम करीब छह बजे अपनी मोटरसाइकिल लाहौरी गेट टी प्वाइंट के पास छोड़ दी और नकदी के साथ पैदल ही मालिक के पास जाने लगे। इसी दौरान जैसे ही दोनों कूंचा घासीराम के समीप पहुंचे। चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बाद में वे शक्ति से रुपये से भरा बैग छीनने लगे। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने शक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। हाथ पर चाकू के वार से शिक्त घायल हो गए और बदमाश रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। बदमाशों ने पीड़ित के पास मौजूद डेढ़ सौ रुपये अौर मोबाइल भी छीन लिये। बाद में पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने मालिक प्रतीक को दी। वहीं, इसकी शिकायत लाहौरी गेट थाना पुलिस को दी गई।