राजनीति में एंट्री लेने पर रजनीकांत जल्द करेंगे एलान, पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद दिया बयान 

70

सुपरस्टार रजनीकांत ने आज यानी सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम (Rajiini Makkal Mandram) के साथ अहम बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज की बैठक में जिला सचिवों के साथ उन्होंने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया। आगे बोलते हुए रजनीकांत ने कहा कि पार्टी नेताओं ने उनका साथ दिया है और वह कोई भी फैसला लेते हैं तो सभी पार्टी नेता उनका समर्थन करेंगे। इसके साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में एंट्री लेने पर वह जल्द ही एलान करेंगे।

बता दें कि तमिलनाडु में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद वहां की राजनीति में चुनाव को लेकर सभी दलों में संक्रियता बढ़ गई है। ऐसे में सभी के मन में यही सवाल चल रहा है कि रजनीकांत चुनावी जंग में मैदान में आएंगे या नहीं? अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होंगे। ऐसे में रजनीकांत की राजनीति में एंट्री को लेकर संशय बना हुआ है। आज एक्टर ने शहर के राघवेंद्र हॉल में रजनी मक्कल मंडराम के जिला सचिवों के साथ बैठक की।

2 सालों से राजनीति में हैं एक्टिव

बता दें कि एक्टर रजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय बने हुए हैं, लेकिन,अधिकारिक तौप से अभी तक उन्होंने राजनीति में एंट्री नहीं ली है। हालांकि पिछले साल एक्टर कमल हासन और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि इस साल विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियों का गठबंधन हो सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.