माता-पिता के सेप्रेशन पर काजोल ने दिया बयान, ‘मैं जब साढ़े चार साल की थी तभी…

89


बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इस वक्त अपनी फिल्म ‘त्रिभंगा’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘त्रिभंगा’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई है। इस फिल्म में काजोल के साथ मिथाली पालकर और तनवी आज़्मी भी लीड रोल में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, फिल्म में काजोल ने एक तलाकशुदा महिला की बेटी और चाइल्ड एब्यूज की शिकार हो चुकी लड़की का किरदार निभाया है।

काजोल इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान वो हाल ही में नेटफ्लिक्स बहनस्प्लेनिंग के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंचीं जहां उन्होंने फिल्म के बारे में बात करने के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा की। काजोल ने अपने माता-पिता के अलगाव को लेकर भी चर्चा की। काजोल ने कहा, ‘मैं खुशकिस्तम हूं कि मेरी परवरिश इतने बेहतरीन तरीके से की गई है। मैं ख़ुद को लकी मानती हूं कि मुझे इतने फॉर्वर्ड सोच रखने वाले शानदार लोगों ने बड़ा किया है। उन्होंने मुझे ज़िदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। मुझे एडल्ट होने के बारे में तब समझाया जब मैं बच्ची थी’।

काजोल ने आगे कहा, ‘मेरे माता-पिता तब अलग हो गए थे जब मैं साढ़े चार साल की थी और ये और गलत भी हो सकता था। मेरे बहुत सारे दोस्त हैं जिनके माता-पिता अब तक साथ रहते हैं, लेकिन वो अपनी अच्छी स्थिति में नहीं है। उन लोगों (दोस्तों) को अपना अच्छा बचपन नहीं मिल पाया। मैं पिता से अलग प्यार करती थी और अपना मां से अलग प्यार करती थी। मैंने उन्हें साथ में बहुत प्यार किया’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल पिछले साल यानी 2020 में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘ताना जी’ में नज़र आई थीं। ये फिल्म देश में लॉकाडाउन लागू से होने से काफी पहले ही रिलीज़ हो चुकी थी इसलिए फिल्म ने कमाई भी अच्छी की थी। इसके अलावा पिछले साल उनकी एक शॉर्ट फिल्म भी रिलीज़ हुई थी ‘देवी’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.