माकेदार होगा RRR का क्लाइमैक्स सीन, निर्देशक राजामौली ने शेयर की झलक

0 58


तेलुगु निर्देशक एसएस राजामौली अपनी फ़िल्मों की भव्यता और विशाल कैनवास के लिए जाने जाते हैं। बाहुबली सीरीज़ की फ़िल्में इसकी मिसाल हैं, जिन्होने ना सिर्फ़ दिल जीते बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के नये रिकॉर्ड बनाये। राजामौली अब पीरियड फ़िल्म RRR बना रहे हैं, जिसकी कहानी इतिहास के पन्नों से निकली है। इस फ़िल्म का आख़िरी पड़ाव आ गया है और राजामौली क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर की है।

राजामौली ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दो हाथ एक-दूसरे को पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों हाथ ज़ख़्मी हैं। राजामौली ने इस फोटो के साथ लिखा- क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू हो गये हैं। मेरे रामराजू और भीम उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए साथ आ गये हैं, जिसे पूरा करना था। बता दें, आरआरआर में राम चरन और एनटीआर जूनियर लीड रोल्स में हैं। क्लाइमैक्स इन्हीं दोनों पर फ़िल्माया जा रहा है। फ़िल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे। आलिया के किरदार का नाम सीता है।


आलिया दिसम्बर में अपने हिस्से की शूटिंग करने हैदराबाद गयी थीं, जिसकी तस्वीर राजामौली ने शेयर की थी।इसके साथ उन्होंने लिखा था- हमारी प्रिय सीता का आरआरआर के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत है। बेहद काबिल और ख़ूबसूरत आलिया भट्ट। आलिया का यह तेलुगु डेब्यू है।


बता दें, आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है।

कोमाराम भीम स्वतंत्रता सेनानी थी, जिनके बारे में राजामौली ने बताया था कि उन्होंने पारम्परिक तौर-तरीकों से शिक्षा हासिल नहीं की थी और जवानी में ही अपना गांव छोड़कर चले गये थे। लेकिन, जब वापस आये तो पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। उन्होंने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है।