मां बनने के बाद सपना चौधरी का पहला गाना ‘कतल करेगी के’ रिलीज, देसी अंदाज छोड़ स्टाइलिश लुक में आईं नजर 

104

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी के लेटेस्ट गानों का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है। मां बानने के बनने के बाद पहली बार सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना रिलीज यूट्यूब पर रिजील हुआ है। इस गाने में वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में उनका कातिलाना अंदाज उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। सपना के इस नए हरियाणवी गाने के बोल हैं ‘कतल करेगी के…’। ये गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के ‘कतल करेगी के…’ गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना देसी नहीं बल्कि फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती और स्टाइलिश अंदाजा में नजर आ रही हैं। सपना के गाने के बोल हैं- ‘नागिन सी चाले चाले, अक्‍खा मार डाले.. जहर भरेगी के, कतल करेगी के…।’ इस गाने को सिंगर मोहित शर्मा ने गाया है जबकि बोल सुमित बालंबिया ने लिखे हैं। सपना चौधरी और मोहित शर्मा के इस गाने को यूट्यूब पर 30 नवंबर यूट्यूब पर सोनूटेक म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अबतक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.