मां बनने के बाद पहली बार फैंस के सामने आईं सपना चौधरी, अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं

0 84

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी और अक्टूबर में एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया। सपना की शादी और बच्चे की खबर अचानक सामने आने से हर कोई हैरान था। जब ये खबर सामने आई तो उन्हें बधाइयों का तांता लग गया।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने ना तो अब तक ख़ुद अपनी शादी की कोई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और न ही बेटे की। लेकिन मां बनने के बाद डांसर पहली बार अपने फैंस से रूबरू हुई हैं। सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैंस से कुछ बातें करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए नाराज़गी भी ज़ाहिर की है।

वीडियो में सपना कह रही हैं, ‘मुझे आप सब की ब्लैसिंग्स मिलीं उनके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। कफी लोगों को ये जानने की उत्सुकता हो गई थी कि अब मैं चली गई, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने काम को लेकर हमेशा सीरियस हूं और मुझे पता है मेरे काम से कई लोगों को रोजी-रोटी चलती है, इसलिए मैं नहीं नहीं जा सकती। जब तक मुझे मेरी ऑडियंस देखती रहेगी मैं दिखती रहूंगी, जिस दिन ऑडियंस देखना बंद कर देगी मैं दिखना बंद हो जाऊंगी’। इसके बाद सपना ने वीडियो में अपने यूट्यूब चैनल और ईवेंट के बारे में जानकारी दी है।


अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना :

लाइव के दौरान बात करते हुए सपना ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मुझे केजरीवाल साहब से एक बात पूछनी है। अभी दिवाली के वक्त केजरीवाल साहब ने अक्षरधाम मंदिर पर एक शो किया था, जिसमें हज़ारों की तादाद में नीचे भीड़ खड़ी थी और कम-कम से 100 आर्टिस्ट वहां थे। केजरीवाल साहब क्या वहां कोरोना नहीं फैलता? मार्केट में कोरोना नहीं फैलता?बस स्टैंड पर भीड़ खड़ी होती है वहां कोरोना नहीं फैलता?’

‘मुझे आपसे बस ये पूछना है कि सिर्फ शादियों से ही कोरोना कैसे फैलता है। आपको शायद ये एहसास नहीं होगा कि एक शादी समारोह कितने लोगों को रोज़गार देता है। कैटरिंग वाले, परफॉर्मिंग आर्टिस्ट, घोड़ी वाले, टैंट वाले और न जितने लोग सिर्फ इन्हीं शादियों के सीज़न में कमाते हैं। इन्हीं तीन-चार महीनों में उन्हें रोज़गार मिलता है अब वो कहां जाएंगे’? वीडियो के ज़रिए सपना ने अरविंद केजरीवाल से ये मांग की है कि शादी में फिर से 200 लोग को शामिल होने की अनुमित दे दी जाए। इससे लोगों को राहत मिलेगी और उन्हें रोजगार मिलेगा।