मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने बेटी के साथ शेयर की पहली फोटो और बताया नाम, विराट कोहली ने ऐसे जताया प्यार

0 101


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने थे। विराट ने सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ुशख़बरी अपने फैंस के साथ साझा की थी और अब एक फरवरी को जन्म के 21 दिन बाद अनुष्का ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में साझा की है और उसका नाम भी अपने फैंस और फॉलोअर्स को बताया है।

सोमवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बेटी को गोद में पकड़ा हुआ है। अनुष्का और विराट मुस्कुराते हुए प्यार से बेटी को देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ लिखे इमोशनल परिचय में अनुष्का ने बेटी के नाम का खुलासा किया। विराट-अनुष्का ने अपनी लाड़ली को वमिका (Vamika) नाम दिया है। बताते चलें, वमिका मां दुर्गा का पर्यायवाची है।

इसके साथ अनुष्का ने लिखा- ”हम जीवन में एक-दूसरे के प्यार और आभार जताते हुए एक-साथ रहे हैं, मगर अब यह नन्ही जान वमिका हमारी भावनाओं को अलग ही स्तर पर ले गयी है। आंसू, ख़ुशियां, फ़िक्र, वरदान… सारी भावनाएं कभी-कभी मिनटों के अंतराल में महसूस हो जाती हैं। नींद तो दूर की बात है, लेकिन हमारे दिल प्यार से लबालब हैं। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। प्रार्थनाएं और सकारात्मक ऊर्जा। अनुष्का की तस्वीर पर विराट ने कमेंट सेक्शन में लिखा- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया।

अनुष्का ने मां बनने के बाद पहली बार यह पोस्ट की है। बेटी के साथ तस्वीर शेयर करने पर तमाम सेलब्रिटीज़ उन्हें बधाई दे रहे हैं। कुछ महीने पहले शादी कर चुकीं काजल अग्रवाल ने लिखा- नन्हीं वमिका को ढेर सारी बधाइयां। बेटे के पिता हार्दिक पांड्या ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार जताया। ईशान खट्टर, वाणी कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, ज़ोया अख़्तर समेत कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई देते हुए प्यार लुटाया।

बता दें, विराट और अनुष्का के फैंस दोनों को विरुष्का के नाम से बुलाते हैं और बेटी के जन्म के बाद दोनों को इसी तरह नाम रखने की सलाह सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी, जिसमें अन्वी (Anvi) नाम सबसे अधिक चर्चा में रहा था।


बेटी की पहली तस्वीर को लेकर हुआ था कन्फ्यूज़न

अनुष्का और विराट की बेटी की पहली तस्वीर को लेकर उसके जन्म के बाद ही असमंजस हुआ था। दरअसल, विराट के भाई विकास ने बेटी के जन्म की ख़ुशख़बरी शेयर करने के लिए एक ग्राफिक वीडियो का इस्तेमाल किया था, जिसमें दो नन्हे पांव नज़र आ रहे थे। इंटरनेट और मुख्यधारा की मीडिया ने इसे अनुष्का-विराट की बेटी की पहली तस्वीर कहकर वायरल कर दिया। हालांकि, बाद में विराट ने खंडन करते हुए बताया कि यह बेटी की फोटो नहीं, रैंडम तस्वीर है।