मक्रर संक्रांति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, और राजनाथ सहित दिग्गजों ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

119


देशभर में आज मकर संक्रांति मनाई जा रही है। इस शुभ मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत दिग्गजों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। देशभर में प्रत्येक वर्ष 14 जनवरी को मकर संक्रांति मनाई जाती है। इस वर्ष भी इस त्योहार को लेकर देशवासियों में उत्साह बना हुआ है। हालांकि कोरोना के चलते इस वर्ष इस त्योहार को एहतियात बरते हुए मनाने की सलाह दी गई है।

इस खास अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कहा,’ देशवासियों को मकर संक्रांति की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें। वहीं गह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को मकर संक्रांति पर बधाई देते हुए ट्वीटर पर एक कार्ड शेयर किया है। इस कार्ड के जरिए उन्होंने लोगों को इस पावन अवसर पर बहुत-बहुत बधाई दी है।


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर इस शुभ अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’मकर संक्रांति के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आये यही मंगलकामना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.